खुलासा : पत्नी ने यार संग मिल पति की हत्या करवाई, दो गिरफ्तार

AJ डेस्क: 2 दिन पूर्व रेल स्वास्थ्य कर्मी रामचंद्र यादव की मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने मृतक रामचंद्र की पत्नी एवं उसके एक परिचित मित्र पिंटू कुमार साव को गिरफ्तार किया है। हत्या के कारणों का पुलिस ने उद्भेदन करते हुए बताया है कि अनुकंपा के आधार पर मिलने वाली नौकरी की लालच में पत्नी ने ही अपने परिचित के साथ षड्यंत्र रच कर पति की हत्या करवा दी।

 

 

बरवाअड्डा थाने में मीडिया से बात करते हुए डीएसपी मुख्यालय वन अमर कुमार पांडेय ने बताया कि 2 दिन पूर्व जिस रेल स्वास्थ्य कर्मी का शव मुर्राडीह जोरिया के समीप बरामद किया गया था, उस मामले में जांच के दौरान पता चला है कि पूरे घटनाक्रम के पीछे मृतक की पत्नी ही शामिल है। उसी ने पिंटू के सहयोग से पति को रास्ते से हटवाया है। उन्होंने बताया कि बीते 11 दिसम्बर को वह ड्यूटी के लिए गोमो निकला था, लेकिन वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा। इस बीच 11 को ही पिंटू ने उसे शराब पिलाकर गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। बाद में 14 दिसंबर को उसकी पत्नी ने अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट बैंक मोड़ थाने में दर्ज कराई।

 

 

17 दिसंबर को रामचंद्र का शव पुलिस ने बरामद किया। मृतक की पत्नी एवं पिंटू के मोबाइल पर हुए कॉल एवं दोनों से पूछताछ के क्रम में पता चला कि पत्नी उसे रास्ते से हटा कर उसकी नौकरी को अनुकंपा के आधार पर स्वयं हथियाना चाहती थी। यही वजह है कि उसने अपने परिचित के साथ मिलकर साजिश रची।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »