दो बच्चे की मां नाबालिग लड़की को लेकर हुई फरार, मामला समलैंगिक शादी का

AJ डेस्क: एक ही मुहल्ले में रहने वाली एक महिला और एक नाबालिग लड़की समलैंगिक विवाह करना चाहती है। बताया जा रहा है कि शादी करने के लिए दोनों ही बीते 15 दिसंबर से अपने अपने घरों से फरार हो गईं हैं। घर से भागी दोनों लड़कियों में से एक पहले से ही शादीशुदा है और उसकी दो बच्चे भी है, जबकि दूसरी लड़की नाबालिग है। नाबालिग लड़की की माँ ने सोमवार को इस बाबत धनबाद की ग्रामीण एसपी से मिल शिकायत की है। जिसके बाद से पुलिस ने इन दोनों लड़कियों की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है।

 

 

ये मामला धनबाद के भूली थाना अंतर्गत ‘सी’ ब्लॉक का है। यहाँ रहने वाली एक नाबालिग लड़की एक शादीशुदा दो बच्चों की माँ के साथ बीते 15 दिसंबर को अचानक गायब हो गईं। नाबालिग के गायब होने के बाद परिजन परेशान थे। दोनों की तलाश शुरू कर दी गई, लेकिन उनका कोई पता नही चला। इसके बाद नाबालिग लड़की की माँ भूली थाने में पहुंच लड़की की बरामदगी के लिए गुहार लगाई, लेकिन उचित कार्रवाई नही होता देख आज नाबालिग लड़की की माँ अपनी हाथों में अपनी बेटी और उस शादीशुदा महिला की तस्वीर लेकर ग्रामीण एसपी से मिली। नाबालिग लड़की की माँ ने बताया कि वो दोनों आपस मे शादी करना चाहते है। उसकी नाबालिग बेटी भी उस महिला से शादी करना चाहती है। वो एक बार पहले भी भाग चुके है, लेकिन उस बार पुलिस के दबाव के कारण वो दोनों लौट आई थी, लेकिन इस बार वो नही लौटी।

 

 

इस संबंध में डीएसपी धनबाद मुख्यालय 1 अमर कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए कहा कि भूली सी ब्लॉक की रहने वाली एक महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है कि उसकी नाबालिग लड़की को एक शादीशुदा महिला ले भागी है। इस संबंध में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही दोनों को बरामद कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस घटना की पीछे की वजह ह्यूमन ट्रैफिकिंग है या समलैंगिक विवाह यह फरार लड़कियों की बरामदगी के बाद उनसे पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »