संजू बाबा बनने की ख्वाहिश : सार्वजनिक स्थल पर हथियार लहराना पड़ा महंगा

AJ डेस्क: गया में रात के अंधेरे में गुंडों का राज चलता है। रात के अंधेरे में आधा दर्जन हथियारबंद अपराधी निकलते हैं और राहगीरों के साथ मारपीट करते हैं। जिसका वीडियो सामने आया है। यह वीडियो गया जिले के डेल्हा थाना क्षेत्र के बैरागी मोहल्ले का बताया जा रहा है। यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद अपराधियों ने बनाया है और उसे वायरल कर दिया है।

 

 

वीडियो में सुना जा सकता है कि एक अपराधी कहता है कि मैं नायक नहीं बल्कि खलनायक बनना चाहता हूं। संजय दत्त एक फ़िल्म में संजू बाबा के नाम से प्रेरित हुआ हूँ। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि डेल्हा थाना क्षेत्र के वैरागी मोहल्ले के भुई टोली में अपराधियों की एक टोली घुसता है और जो भी मिलता है उसके साथ वह मारपीट करते है। वीडियो रविवार रात तकरीबन 12:00 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि करीब आधा दर्जन अपराधी अपने हाथों में हथियार लेकर बड़े आराम से यहाँ घूमते रहते है। इस दौरान एक अपराधी मोबाइल से अपनी करतूतों का रिकॉर्डिंग करता रहता है। इस दौरान कई बार फायरिंग भी किया गया।

 

 

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी हो गई है। जिसमे बंटी, आजाद, निखिल और विकास कुमार शामिल है। इनके पास से अवैध शराब, एटीएम कार्ड, छीना हुआ पर्स, मोबाइल इत्यादि बरामद किया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »