{VIDEO} अस्पताल में डांस कर मरीजों का मनोरंजन करता है ‘रंगीला बिरहोर’

AJ डेस्क: इन दिनों झारखंड के हजारीबाग का सदर अस्पताल काफी चर्चा में है। चर्चा की वजह है मां का ईलाज कराने आया रंगीला बिरहोर नामक बच्चा है, जो अपने डांस से अस्पताल परिसर में सबका ध्यान खींच रहा है।

 

 

हजारीबाग सदर अस्पताल में डांस की मस्ती में झूमता यह रंगीला कुमार बिरहोर हैं। अस्पताल के अंदर और बाहर यह बच्चा इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वैसे तो यहां यह अपनी मां के इलाज के लिए आया है, लेकिन जब भी वक्त मिलता है यह गीतों की धून पर झूमने लगता है। यह बच्चा बिना किसी संसाधन बिना मोबाइल टीवी में डांस देखे किसी भी गाने की धून पकड़ तुरंत शानदार डांस की प्रस्तुति करने लगता है। इस बच्चे की मानें तो वह इस दुनिया से रूखसत हो चुके अपने बड़े भाई का सपना डांसर बनकर पूरा करना चाहता है। इसके बड़े भाई का सपना था कि वह एक डांसर बने। उसने अपने छोटे भाई को डांस के बारे में बताता रहता था। अब अपने भाई के सपने को यह पूरा करने की धून में मगन है।

 

VIDEO-

 

 

इतना ही नहीं सदर अस्पताल में इलाज कराने आए लोग एवं अन्य इलाजरत लोग इसका डांस देखकर न सिर्फ मनोरंजन कर रहे हैं, बल्कि मरीज मानसिक तौर पर खुश भी रहने लगे हैं। रंगीला बिरहोर का वीडियो किसी इलाजरत व्यक्ति ने एक ग्रुप में डाल दिया। जिसके बाद इसके डांस का वीडियो पूरे हजारीबाग में वायरल हो गया है। जिसको देखकर स्थानीय लोग इसका डांस देखने एवं इस से मुलाकात करने हजारीबाग सदर अस्पताल पहुंच रहे हैं। एक प्रशंसक ने रंगीला को मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया है, ताकि वह आराम से अपना वीडियो बना सके।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »