दो घराने के समर्थक भिड़े, बम और गोलियां चली सिंह नगर में

AJ डेस्क: धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र स्थित सिंह नगर गुलगुलिया बस्ती में गुरुवार को सिंह मेंशन समर्थक और रघुकुल समर्थक आपस में भीड़ गए। इस दौरान दोनों तरफ से दर्जनों बम और गोलियां चलने की खबर है। इसके साथ ही दोनों तरफ के समर्थकों के बीच हुई तलवारबाजी और पत्थरबाजी में करीब छह लोगों के घायल होने की सूचना है। सभी घायलों को अलग अलग अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। फिलहाल मौके पर पहुंची झरिया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

 

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक ही घराने से अलग हुए सिंह मेंशन और रघुकुल जो आज आपस में एक दूसरे के घोर विरोधी उनके समर्थक आज किसी बात को लेकर आपस मे भीड़ गए। जिसके बाद देखते ही देखते दोनों तरह से चले दर्जनों बम और गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा उठा। दोनों और के समर्थक हाथों में तलवार डंडे और पत्थर लिए एक दूसरे पर टूट पड़े। देखते ही देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। पुरानी रंजिश को लेकर भिड़े दोनों गुटों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिसमें से तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इलाज के लिए धनबाद के एसएनएमएमसीएच पहुंचे एक घायल की पहचान निरंजन कुमार के रूप में कई गई है। बताया जा रहा है कि वह शादियों में कैटरिंग का काम करता है।

 

 

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व ही सिंह नगर भुइयां बस्ती के दर्जनों महिला व पुरुष कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे। इसके बाद से ही इलाके में तनाव व्याप्त था। जिसके बाद आज सुबह रामबाबु धिक्कार और धनंजय यादव जो सिंह मेंशन और रघुकुल समर्थक बताए जाते है ये आपस मे भीड़ गए। जिसके बाद यह घटना देखने को मिली है। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची झरिया पुलिस मामले को जांच में जुट गई है। पुलिस ने घटना स्थल से पांच देशी जिंदा बम, खोखा और तलवार भी बरामद किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »