कतरास में कोयला व्यापारी मनोज की गोली मारकर हत्या

AJ डेस्क: धनबाद जिले के कतरास थाना क्षेत्र अंतर्गत छाताबाद के कैलूडीह में अपराधियो ने एक बार फिर रविवार को दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों द्वारा यह गोलीबारी कोयला कारोबारी मनोज यादव निशाना बनाते हुए की गई। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गम्भीर स्थिति में उन्हें तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।
जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही उसने दम तोड़ दिया।

 

 

 

 

 

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने मनोज यादव पर अंधाधुंध फायरिंग कर फरार हो गए। इसके बाद जब घायल मनोज यादव को एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था उस दौरान भी मृतक के साला को फोन कर धमकी दी गई है। धमकी में कहा गया- ‘तुम मनोज के साला हो। तुम्हे 36 गोली मारेंगे।’ वहीं घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। लोगों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है।

 

 

 

 

 

 

इधर घटना के बाद हाथ से लिखी एक पर्ची सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे गैगस्टर प्रिंस खान उर्फ छोटे सरकार के शूटर मेजर के द्वारा घटना की जिम्मेदारी लेते हुए कहा गया है- उसने लिखा है- ‘हम छोटे सरकार के शूटर, यह जो घटना मनोज यादव के साथ हुआ है इसकी जिम्मेदारी लेते है। छोटे सरकार (लिस्ट बनाया है) जिस जिस से भी पैसा मंगा है दे दो, वरना यही अंजाम होगा। कनोडिया इसके बाद तुम्हारा ही नंबर है। व्हाट्सएप नंबर कर के छोटे सरकार से बात कर लो। अब धनबाद में वही बड़ा होगा जो छोटे सरकार के साथ खड़ा होगा। वरना किसी चौराहे पर मुर्दा पड़ा होगा। धमकी का वक्त खत्म अब एक्शन चालू। हम असली मेजर है।’

 

 

 

 

 

बता दें कि गैंग्स ऑफ वासेपुर के फहीम खान का भांजा प्रिंस खान उर्फ छोटे सरकार जो अब फहीम खान का जानी दुश्मन बताया जाता है के नाम पर उसके गुर्गों के द्वारा लगातार धनबाद के कारोबारियों से रंगदारी की मांग की जा रही है। प्रिंस खान का गुर्गा ‘मेजर’ इन दिनों काफी चर्चा में है। व्यवसायियों से रंगदारी मांगने के लिए प्रिंस खान के द्वारा मेजर के नाम का पर्चा इस तरह की आपराधिक घटनाओं के बाद लगातार मौके पर या सोशल मीडिया पर छोड़ा जा रहा है। इस दौरान धनबाद पुलिस ने मेजर के नाम पर रंगदारी मांगने वाले कुल चार अपराधियों को गिरफ्तार भी किया था, लेकिन एक बार फिर से मेजर के नाम से न सिर्फ धमकी दी गई, बल्कि मनोज यादव नामक कोयला कारोबारी की हत्या भी कर दी गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »