बुजुर्ग दंपति से बाइक सवार अपराधियों ने 4 लाख लूटा

AJ डेस्क: धनबाद के निरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत निरसा चौक के समीप गुरुवार को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति के हाथों से 4 लाख रुपए छीनकर भाग निकले। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह श्यामपुर भुइया टोला निवासी डब्लू महतो अपनी पत्नी के साथ निरसा भमाल स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 4 लाख रुपये निकालकर अपने घर जाने के लिए निकले थे, तभी निरसा चौक के समीप घात लगाए बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने पैदल चल रहे बुजुर्ग डब्लू महतो के हाथ से पैसों से भरा थैला पर झपट्टा मार रफूचक्कर हो गए। छिनतई होने के बाद डब्ल्यू महतो एवं उनकी पत्नी ने काफी शोरगुल मचाया, लेकिन तब तक बाइक सवार उचक्के घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे।

 

 

घटना के बाद उन्होंने निरसा थाने को इसकी सूचना दी है। इस बाबत निरसा थाना के इंस्पेक्टर दिलीप यादव ने बताया कि रिटायर्ड बुजुर्ग दंपति जो अपने घर बनवाने के लिए बैंक से 4 लाख रुपये निकाल कर जा रहे थे उनके साथ अज्ञात बदमाशों द्वारा छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »