पांच भाषाओं में बन रही “महादेव का गोरखपुर” की शूटिंग शुरू

AJ डेस्क: भोजपुरी की सबसे बड़ी फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ का गोरखपुर में शूटिंग शनिवार को राप्तीनदी तट पर हुई। इस दौरान इस तट पर भव्य सेट बनाया गया था। यह भोजपुरी की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हैं जो पांच भाषाओं में रीलीज होगी। गोरखपुर के सांसद व फिल्म स्टार रवि किशन इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 

इस अवसर पर सांसद रवि किशन ने कहा कि जिस तरह पीएम मोदी व सीएम योगी निवेश और रोजगार को लगातार बढ़ावा देने के साथ इसे मूर्त रुप भी प्रदान कर रहे हैं। उसी क्रम मैं नए रोजगार के साथ फिल्मों की शूटिंग का बहुत बड़ा पड़ाव गोरखपुर से शुरु हुआ है। मैं खुद भोजपुरी फिल्म सिटी लगाने जा रहा हूं। राप्ती घाट पर मंदिर का सेट लगा है। 5 भाषाओं में यह फिल्म तैयार होगी । इसकी लागत करीब 14 से 15 करोड़ रुपये है जो भोजपुरी की सबसे बड़ी फिल्म होगी। भव्य सेट पर फिल्म की शूटिंग की जा रही है।

 

सांसद रवि किशन ने कहा कि यह फिल्म लोगों की भावना व उनकी आस्था का प्रतीक है। यह हिन्दू संस्कृृति से जुड़ी एक शानदार फिल्म है। यहां शूटिंग होने से पूर्वांचल में फिल्म उद्योग को बढ़ावा मिलेगा। इसके साथ ही यहां के स्थानीय कलाकरों को एक बेहतर प्लेटफार्म मिल सकेगा। जो उनके अभिनय व कला को दुनिया के साामने लाएगा। इसके साथ ही रोजगार के अवसर पढ़ेगे।

 

 

 

 

 

सांसद ने कहा कि सीएम योगी लगातार फिल्म उद्योग को बढ़ावा दे रहे हैं। फिल्म बंधु योजना के तहत कई निर्माता- निर्देशकों उत्तर प्रदेश में कार्य करने का लाभ प्राप्त हो रहा है। प्रदेश के किसी भी हिस्से में शूटिंग करना आसान है। सीएम कलाकार व कलाकारों को लगातार बढ़ावा दे रहे हैं। इसके लिए मैं सीएम योगी के प्रति आभार व्यक्त करता हूं।

गोरखपुर में सांसद रवि किशन की फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ ​की शूटिंग रविवार से शुरू हो गई है। इस फिल्म के डॉयरेक्टर साउथ और तेलुगू फिल्मों के नामी डॉयरेक्टर राजीव नायर हैं। इस फिल्म में साउथ की बड़ी एक्ट्रेस भी होंगी। इसके अलावा इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री, बॉलीवुड के अलावा अधिकांश स्थानीय कलाकारों को ​मौका मिलेगा। जिसमें सबसे अधिक कलाकार गोरखपुर के शामिल हैं। इस फिल्म की कुछ शूटिंग गोरखपुर के अलावा तुर्की, अफगानिस्तान, नेपाल, वाराणसी में होगी। जबकि करीब दो महीने की शूटिंग गोरखपुर में होगी। रवि किशन ने कहा, मेरा प्रयास है अब बॉलीवुड के साथ साउथ इंडस्ट्री भी गोरखपुर आए और यहां काम करे।

 

इस अवसर पर प्रमोद पाठक (हिंदी), लाल (तेलुगु), राजश्री पोनप्पा (कन्नड़), किशोर (तमिल) मानसी सहगल (पूर्व मिस दिल्ली), सुशील सिंह, विनीत विशाल, रविशंकर खरे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। राज प्रेमी, (भोजपुरी) फिल्म के निर्देशक राजेश मोहनन, फिल्म के निर्माता प्रीतेश शाह और सलिल शंकरन फिल्म की कहानी सनारायण ने लिखी है। डीओपी अरविंद सिंह, फिल्म में संगीत अगम अग्रवाल ने दिया है। फिल्म प्रोडक्शन हेड अखिलेश राय है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »