इजहार के यहां मिली नोट की गड्डियां, ED ने गिनती के लिए मंगाया मशीन

AJ डेस्क: ईडी की छापेमारी में तीन करोड़ से अधिक बरामद होने की खबर है। हजारीबाग में इजहार अंसारी नामक कोयला कारोबारी के यहां से यह पैसे मिले हैं। बताया जा रहा है कि इजहार अंसारी पूजा सिंघल का काफी करीबी था। जानकारी के अनुसार पहले जेएसएमडीसी से रियायती कोल का फर्जी आवंटन कराया जाता था, फिर आवंटित कोयले की तस्करी की जाती थी। इजहार अंसारी के नाम पर 12 से अधिक शेल कंपनियां चल रही है।हालांकि रुपयों के बरामदगी के बारे में अभी अधिकारी पुष्टि नहीं की गई है।

 

 

इंफोर्समेंट डायरेक्टरेट यानि प्रवर्तन निदेशालय के द्वारा हजारीबाग के पगमिल स्थित मिल्लत कॉलोनी में व्यवसाई इजहार अंसारी के आवास पर आज सुबह से ही ईडी की टीम द्वारा छापेमारी अभियान को अंजाम दिया जा रहा है। बताया जाता है कि 4 से 6 सदस्य वाली टीम यहां पर छापेमारी कर रही है। हजारीबाग के व्यवसाई इजहार अंसारी के 14 ठिकानों पर पुलिस रेड कर रही है। जिसमें उनके आवास और बरही में स्थित इनका होटल भी शामिल है ।

 

 

बताया जाता है कि दो नोट गिनने की मशीन मंगवाई गई है। इससे कयास लगाया जा रहा हैं कि भारी मात्रा में कैश इनके पास से बरामद किया गया है। साथ ही बैंक के कुछ कर्मचारी को भी बुलाया गया है । सूत्रों के हवाले से खबर है कि इनके पास से 3 करोड़ से अधिक रुपए मिले हैं। जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »