सहेली की शादी में गई नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या

AJ डेस्क: घर से शादी समारोह में शिरकत करने निकली 17 साल की नाबालिक बच्ची की निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। चतरा शहर से सटे पुलिस लाईन के समीप स्थित सदर थाना क्षेत्र के छोटकी देवरिया गांव के खेत से संदेहास्पद स्थिति में पुलिस ने नाबालिग का शव बरामद किया है। बच्ची की गला रेतने व शरीर के अन्य भागों पर धारदार हथियार से वार निशान मिला है।

 

 

घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ अविनाश कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी धनंजय राम व थाना प्रभारी मनोहर करमाली दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। नाबालिग की रेप के बाद गला रेत कर हत्या की आशंका जताई जा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जहां मौके पर फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड की संयुक्त टीम को बुलाकर शव की पड़ताल की जा रही है। वहीं पुलिस घटना के हर संभावित पहलू की गहनता से पड़ताल में जुटी है। हालांकि पुलिस के कोई भी वरीय अधिकारी इस मामले में तत्काल कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं।

 

 

अधिकारियों ने चंद घंटों में हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए हत्यारों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। नाबालिग की हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। साथ ही गांव में शादी का जश्न पूरी तरह से मातम में बदल गया है। सूत्रों के अनुसार पुलिस इस ब्लाईंड मर्डर केश की गुत्थी सुलझाने को ले कई संदिग्धों से गहन पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि देर रात छोटकी देवरिया गांव में मृतिका की सहेली समेत तीन अन्य घरों में शादी समारोह था। इसी में शामिल होने की बात कहकर वह अपने घर से निकली थी, लेकिन जब सुबह तक वह घर वापस नहीं लौटी तब परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। खोजबीन के दौरान ही परिजनों को उसका शव खेत में क्षत-विक्षत अवस्था पाया। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

 

 

नाबालिग के पिता ने गांव के ही लोगों पर पूर्व में बच्ची को उठा लेने की धमकी देने का आरोप लगाया है। परिजनों के बयान और मृतिका के मोबाइल की जांच के आधार पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। मृतिका के पिता के अनुसार बच्ची हजारीबाग में रहकर दसवीं कक्षा की पढ़ाई करती थी। होली की छुट्टी मनाने वह घर आई थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »