कुमारधुबी के स्कूल में असामाजिक तत्वों ने लगाई आग, रिकॉर्ड जले

AJ डेस्क: धनबाद के कुमारधुबी ओपी अंतर्गत बालक बालिका मध्य विद्यालय में शुक्रवार की सुबह असामाजिक तत्वों द्वारा आग लगा दी गई। स्कूल के कार्यालय एवं स्टोर में आग लगने से स्कूल के रजिस्टर एवं किताबें पूरी तरह जल कर राख हो गया। गनीमत यह रही कि आस पास के लोगों ने जब स्कूल परिसर से धुआं निकलते देखा तो वह अविलंब स्कूल पहुंचे और आग पर पानी डालने लगे। ग्रामीणों की सजगता और अथक प्रयास से लगभग दो घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया।

 

 

स्थानीय लोगों का कहना है कि स्कूल की चाहरदीवारी की ऊंचाई छोटी होने के कारण असामाजिक तत्व चाहरदीवारी को फांद कर स्कूल परिसर के अंदर घुस जाते हैं और नशे का सेवन करते हैं। वहीं कुछ लोग दबी जुबान से घटना में स्कूल प्रबंधन पर ही आरोप लगा रहे हैं। वहीं घटना की सूचना मिलते ही कुमारधुबी पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

 

 

एएसआई श्रीनिवास शर्मा ने कहा कि जांच के दौरान यह पाया गया कि जिस कमरे में आग लगी है वहां बिजली का कनेक्शन नहीं है। इससे यह साफ हो जाता है कि मामला शॉट सर्किट का नहीं है। प्रथम दृष्टया यह मामला असामाजिक तत्वों द्वारा आग लगाने का लग रहा है। बहरहाल जांच जारी है। घटना के कारणों का पता पूरी जांच के बाद ही हो पाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »