थम नहीं रहा अग्नि तांडव : बाघमारा में एक दुकान जलकर स्वाहा

AJ डेस्क: धनबाद जिले के बाघमारा थाना अंतर्गत हरिणा नेहरू चौक समीप रविवार कि देर रात आइसक्रीम की एक दुकान में अचानक आग लग गयी। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते दुकान में रखे सभी समान जलकर राख गए। बताया जा रहा है कि इस अगलगी में दुकान मालिक को लाखो रुपये का नुकसान हुआ है।

 

 

दुकान में आग लगने की सूचना मिलने पर बाघमारा और बरोरा थाना की पुलिस मौके पर पहुची। आस पास रहने वाले लोगो की भीड़ भी मौके पर जुट गई। आग को स्थानीय लोगों ने बुझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन आग इतनी तेज थी कि स्थानीय लोग इसपर काबू नही पा सके। लगभग 45 मिनट के बाद बीसीसीएल की दमकल गाड़ी मौके पर पहुची। लेकिन आश्चर्य की बात तो यह थी कि बीसीसीएल की दमकल गाड़ी इस आग पर काबू पाने में सक्षम ही नही थी। आग तक पानी का प्रेशर ही नही पहुच पा रहा था। दूसरी दमकल लगभग 2 घण्टे बाद मौके पर पहुंची। जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन तब तक दुकान में सबकुछ जलकर स्वाहा हो चुका था।

 

 

पीड़ित दुकानदार महावीर कुमार ने बताया कि दुकान में आग लगने से 20 से 25 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। दुकानदार ने बताया कि दुकान में आइसक्रीम रखने आया तो अंदर से कुछ आवाज आई। दुकान खोलने पर धुवा नजर आया। इसके बाद मदद के लिये आवाज लगाई, लेकिन सड़क सुनसान होने की वजह से कोई नही आया। तब तक आग भयावह रूप ले चुका था। बीसीसीएल की एक दमकल 45 मिनट बाद आई जिसमे पानी ही नही था। दूसरी दमकल 2 घण्टे बाद आई। तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक सब कुछ जलकर खत्म हो गया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »