जेल सिपाही ने चौकीदार की कर दी पिटाई, सारा करतूत CCTV में कैद

AJ डेस्क: बिहार के अररिया मंडल कारा में कैदी पहुंचाने गए चौकीदार के साथ जेल पुलिस ने मारपीट की है। जख्मी चौकीदार को सर पर गंभीर चोट आई है। उनके सहयोगियों ने इलाज के लिए चौकीदार को अस्पताल पहुंचाया। दरअसल सिकटी से कैदी पहुंचाने जेल गए एक चौकीदार के साथ जेल के पुलिस कर्मी ने जमकर मारपीट की।

 

 

चोट इतनी लगी कि चौकीदार को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस बात की जानकारी अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि अररिया मंडल कारा में कैदी पहुंचाने गए सिकटी थाना के चौकीदार के साथ जेल के सिपाही ने बेरहम तरीके से मारपीट की है। इस बावत नगर थाना अररिया में मामला दर्ज भी करवाया गया है।

 

 

जानकारी के मुताबिक सिकटी थाना के चौकीदार अमित कुमार पासवान अपने सहयोगी चौकीदार शंकर पासवान, चौकीदार प्रकाश पासवान, चौकीदार अनमोल पासवान और चौकीदार पंचानंद ऋषिदेव सिकटी थाना से तीन कैदी लेकर अररिया कोर्ट आए थे। जहां न्यायालय के आदेशानुसार तीनों कैदी को मंडल कारा अररिया में भेजने के लिए निर्देशित किया गया था। निर्देश का अनुपालन करते हुए सभी चौकीदार तीनों कैदी को लेकर संध्या करीब साढ़े छह बजे मंडल कारा अररिया पहुंचे और उक्त तीनों कैदी को मंडल कारा में जमा करने हेतु अनुरोध किया।

 

 

इस संबंध में अररिया एसपी अशोक कुमार ने कहा- ‘मंडल कारा अररिया के प्रवेश द्वार पर तैनात जेल के सिपाही द्वारा चौकीदार अमित कुमार पासवान को 20 रुपया देकर बोला गया कि पहले जेल गेट के बाहर से पानी लेकर आओ तब कैदी जमा होगा। चौकीदार अमित कुमार पासवान रुपया लेकर गेट से बाहर पानी लेने गए और पानी का बोतल लेकर आए तभी जेल गेट पर सिविल ड्रेस में खड़े जेल के एक अन्य सिपाही उसके साथ गाली गलौज करने लगे। मना करने पर चौकीदार अमित कुमार पासवान के साथ बेरहमी से मारपीट कर जख्मी कर दिया।’

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »