गैंगस्टर फहीम के बेटे इकबाल पर चली गोली, हालत गंभीर, एक कि मौत की सूचना

AJ डेस्क: चर्चित गैंग्स ऑफ वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के पुत्र इकबाल खान एवं उसके सहयोगी ढोलू खान पर अज्ञात अपराधियों द्वारा गोलीबार की है। जिसमें इकबाल के सहयोगी ढोलू की मौत हो जाने की बात कही जा रही है। वहीं इकबाल खान को बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर स्थित मिशन अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार की देर शाम वासेपुर स्थित आरा मोड़ से मटकुरिया जाने वाले रास्ते पर गैंगस्टर फहीम खान के पुत्र इकबाल खान और उसके सहयोगी ढोलू को बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर फरार हो गए। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए धनबाद के असर्फी अस्पताल में भर्ती किया गया। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान ढोलू की मौत हो गई है, जबकि इकबाल खान की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर स्थित मिशन अस्पताल रेफर कर दिया गया है। फिलहाल मौत की आधिकारिक पुष्टि अभी नही की गई है।

 

 

 

 

 

 

घटना के बाद असर्फी अस्पताल में इकबाल के समर्थकों की भारी भीड़ को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई थी। वहीं घटना की सूचना पर डीएसपी अरविंद बिना, बैंक मोड़ थाना और भूली थाना पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके से दो बाइक और एक खोखा बरामद किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »