ट्रक और कार के बीच हुई टक्कर, पांच की मौत

AJ डेस्क: वैशाली में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। घटना ताजपुर-मुजफ्फरपुर NH-28 पर बलिगांव थाना इलाके की है, जहां ट्रक और कार की टक्कर हो गई। कार में सवार सभी लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतकों में 4 एक ही परिवार के हैं। एक ड्राइवर था, जिसकी मौत हो गई है।

 

 

घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया है। CCTV में दिख रहा है एक तेज रफ्तार में आ रही कार सीधे ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद करीब 10 मीटर तक कार घसीटते हुए पीछे आ गई। हादसे में ट्रक ड्राइवर भी मामूली रूप से घायल हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

मृतकों की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के पहाड़पुर गांव निवासी कमलेश्वर महतो (45 साल), पत्नी रिंकू देवी (37 साल) और दो बच्चे 13 साल का अमन कुमार व 10 साल का अंकित कुमार के रूप में हुई है। एक रोहित कुमार (25) है, जो समस्तीपुर के चकनूर गांव का रहनेवाला है।

 

 

जानकारी के मुताबिक, मुफस्सिल थाना इलाके के रहमतपुर गांव मे कल शादी हुई थी। इसी में शामिल होने मुजफ्फरपुर से परिवार आया था। उन्हें वापस छोड़ने के लिए गाड़ी जा रही थी। हादसे के वक्त रोहित गाड़ी चला रहा था। फिलहाल घटनास्थल से गाड़ियों को हटा दिया गया है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »