चार नकाबपोश लुटेरों ने आभूषण दुकान से दस लाख के जेवरात लूटे

AJ डेस्क: रामगढ़ थाना क्षेत्र के थाना चौक दामोदर पुल के नजदीक कोहिनूर वडेरा ज्वेलर्स में दिनदहाड़े 4 अपराधियों ने हथियार के बल पर सोने चांदी के जेवरात की लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूटी गई आभूषणों की कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमे अपराधी ज्वेलरी दुकान में लूटपाट करते साफ दिखाई दे रहे है। वहीं दूसरी ओर इस घटना से व्यवसाइयों में आक्रोश देखा जा रहा है।

 

 

जानकारी के अनुसार सोमवार को कोहिनूर वडेरा ज्वेलर्स में दिनदहाड़े 4 अपराधी मास्क, टोपी और हेलमेट पहनकर प्रवेश कर गए। जिसके बाद उनमें से एक अपराधी ने पिस्तौल के बल पर दुकान के कर्मचारी आकाश को अपने कब्जे में ले लिया और उसके हाथ को टेप से बांध दिया। इसके बाद दुकान में रखे डायमंड, गोल्ड और चांदी के गहनों को लूट कर आराम से फरार हो गए। लूट की घटना के अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से मेन रोड की ओर भाग निकले। घटना की जानकारी जैसे ही रामगढ़ पुलिस को हुई, रामगढ़ पुलिस कोहिनूर वडेरा ज्वेलर्स दुकान में पहुंचकर दुकान के कर्मचारी से पूछताछ कर रही है।

 

 

दुकान के कर्मी आकाश ने बताया कि दुकान में वह बैठा था, इसी दौरान हेलमेट और टोपी पहने 4 लोग पहुंचे। इसके बाद हथियार के बल पर काउंटर और अंदर रखे हुए चांदी सोने की ज्वेलरी को एक झोले में भरकर यहाँ से भाग निकले। मौके पर रामगढ़ थाना के सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि लूट की वारदात की सूचना मिली थी। मामले में तहकीकात की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »