एनटीपीसी के साथ काम करने वाली कंपनी के अधिकारी की गोली मार हत्या

AJ डेस्क: हजारीबाग में दिनदहाड़े अपराधियों ने एनटीपीसी के साथ काम करने वाली कंपनी के प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर शरद की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना हजारीबाग जिले के बरवाडीह की है। दोपहर 12:00 बजे के करीब इस घटना को दो मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने अंजाम दिया। ऋत्विक कंपनी के प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेट के पद पर काम करने वाले शरद हैदराबाद के रहने वाले थे। हत्या बड़कागांव स्थित एनटीपीसी साइट ऑफिस के बाहर ही की गयी है।

 

 

शरद कंपनी की गाड़ी में ही बैठकर दफ्तर जा रहे थे। इसी दौरान अचानक मोटरसाइकिल पर सवार अपराधी पहुंचे और उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। अपराधी पहले से पीछा कर रहे थे। बॉडीगार्ड गाड़ी के पीछे सीट पर और शरद आगे बैठे हुए थे। घटना के बाद पूरे इलाके में पुलिस ने सर्च अभियान तेज कर दिया है।

 

 

अपराधियों की धर पकड़ के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वही घटना की जानकारी मिलने के बाद हजारीबाग एसपी मनोज रतन चोथे आरोग्यम अस्पताल पहुंचे हैं और कंपनी के वरीय पदाधिकारियों से घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ले रहे हैं।

 

 

प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेट शरद बाबू हर रोज अपने बुलेट प्रूफ गाड़ी से दफ्तर जाते थे। आज वह स्कॉर्पियो पर सवार होकर साइड के लिए चले। पुलिस इस सवाल का जवाब तलाश रही है कि आखिर क्या वजह थी कि उन्होंने अपने बुलेट प्रूफ वाहन को छोड़ा? कहीं योजनाबद्ध तरीके से इस घटना को अंजाम तो नहीं दिया गया। किसने उन्हें अपनी बुलेट प्रूफ गाड़ी छोड़ने के लिए और दूसरे वाहन पर जाने के लिए कहा?

 

 

एसपी मनोज रतन चौथे ने कहा, विद्युत कंपनी के पदाधिकारी को गोली लगी जिससे उनकी मौत हो गई। बॉडीगार्ड को गोलियां लगी हैं। घायल बॉडीगार्ड का इलाज जारी है। घटना के बाद तुरंत सभी रास्तों मैं चेकिंग शुरू कर दिया गया है। छापामारी भी जारी है घटना को किसने अंजाम दिया इसकी पड़ताल की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »