बौराए ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, तीन की मौत

AJ डेस्क: मुजफ्फरपुर-छपरा मुख्य मार्ग में बुधवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, करीब 6 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला जिले के सरैया थाना क्षेत्र के रेवा घाट के पास की है। यहां सड़क किनारे कुछ लोगों ने तरबूज की दुकान लगा रखी थी और इसी बीच यह हादसा हुआ।

 

 

 

 

 

 

मृतकों की पहचान आकाश कुमार (19) अयोधपुर, सरैया, मुजफ्फरपुर, मो. महफूज (18) मनिकपुर सरैया, मुजफ्फरपुर और नीरज कुमार (18) कोल्हुआ, मुजफ्फरपुर के रूप में कई गई है। घटना की सूचना लोगों ने सरैया थाना की पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची सरैया पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।

 

 

 

 

 

 

वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पूरी तरह जाम कर दिया। बांस बल्ले और चौकी लगाकर हंगामा किया। रोड पर आगजनी भी की गई। इस दौरान मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। स्थानीय लोगों की मानें तो सड़क किनारे लोग अपने खेतों से तरबूज लाते हैं और सड़क किनारे रख कर बेचते हैं।

 

 

 

 

 

 

वहां से गुजरने वाले राहगीर उनसे तरबूज खरीदते हैं। इसी दौरान घटना हो गई। मामले में सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि एक अनियंत्रित ट्रक से सड़क दुर्घटना हो गई। तीन लोगों की मौत हो गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »