परिवहन विभाग के प्राइवेट ड्राइवर की हुई पिटाई, वीडियो वायरल होने पर दर्ज हुआ केस

AJ डेस्क: कोयला माफियाओं द्वारा परिवहन विभाग की टीम पर हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। इससे संबंधित एक वीडियो भी सामने आई है। इसमें कोयला माफिया परिवहन विभाग के पदाधिकारियों पर अवैध वसूली का आरोप लगा रहे हैं। वहीं, परिवहन विभाग के चालक जगनारायण की खदेड़कर पिटाई कर रहे हैं। घटना बारूण थाना क्षेत्र के सनथुआ मोड़ के पास की है।

 

 

चार मई को कोयला माफियाओं द्वारा यह घटना को अंजाम दिया गया है। वीडियो सामने आने के चार दिन बाद मामले में आठ मई को डीटीओ द्वारा बारूण थाना में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराया गया है। इसमें मदनपुर थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी नवलेश सिंह, आनंद कुमार उर्फ पंडित, प्राणपुर निवासी गोल्डेन कुमार, नगर थाना क्षेत्र के नावाडीह निवासी नवनीत कुमार व गया जिले के शेरघाटी थाना के वाजितपुर निवासी अनूज सिंह को नामजद आरोपी बनाया गया है।

 

 

बारूण थाना में दिए गए आवेदन में डीटीओ शैलेश कुमार दास द्वारा बताया गया है कि चार मई को वे शहर में सहायक समाहर्ता व सदर एसडीओ के साथ अतिक्रमण हटाओ अभियान चला रहे थे। इसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि मदनपुर की ओर से ओवलोडेड कोयला लदे ट्रक पार हो रहे हैं। सूचना के फौरन बाद परीक्ष्यमान प्रवर्तन अवर निरीक्षक विकास कुमार को जांच का आदेश दिया गया।

 

 

VIDEO-

 

 

 

इसके बाद अवर निरीक्षक विकास कुमार होमगार्ड जवान रंजय सिंह, गोपाल सिंह, राजेश कुमार व नरसिंह प्रसाद वर्मा के साथ बारूण थाना क्षेत्र के सनथुआ मोड़ पास एनएच पर पहुंचे और ओवरलोडेड 15 से 20 कोयला लदे ट्रकों को रुकवाया। इसके बाद कोयला माफियाओं ने परिवहन विभाग के जांच टीम पर हमला बोल दिया और 10 वाहनों को हिस्सा दिया। इसके बाद इसकी सूचना हमें दी गई। सूचना के बाद बारूण पुलिस को मौके पर भेजा गया। एफआईआर में यह भी कहा गया है कि माफियाओं की पहचान करने में दिक्कत हो रही थी। इसके कारण एफआईआर कराने में विलंब हुआ।

 

 

इधर सूत्रों की मानें तो ओवरलोडेड कोयला लदे ट्रकों से परिवहन विभाग के टीम द्वारा अवैध तरीके से वसूली की जा रही थी। लिहाजा कोयला माफियाओं ने हमला बोल दिया। वहीं, वीडियो भी बनाया। जो अब वायरल हो रहा है। इस संबंध में डीटीओ शैलेश कुमार दास ने बताया कि कोयला माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इससे कोयला माफिया घबरा गए हैं। इसीलिए इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं। आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »