“द केरला स्टोरी” की एक्ट्रेस अदा शर्मा रोड ऐक्सिडेंट में हुई जख्मी

AJ डेस्क: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ रिलीज हुई है। इस बीच एक्ट्रेस अदा शर्मा का रोड़ एक्सीडेंट हो गया था और अब अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपना हेल्थ अपडेट दिया है।

 

 

दरअसल, बीते दिन यानी 14 मई को बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन हिंदू एकता यात्रा में शामिल होने के लिए करीमनगर जाने वाले थे, लेकिन बीच रास्ते में ही उनका रोड एक्सीडेंट हो गया। अब एक्ट्रेस अदा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी दी है।

 

 

 

 

 

अदा शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि- ‘दोस्तों मैं ठीक हूं, हमारे एक्सीडेंट को लेकर प्रसारित होने वाली खबरों की वजह से बहुत सारे मैसेजेस मिल रहे हैं, पूरी टीम और हम सब ठीक हैं, कोई गंभीर बात नहीं है, आप सबने हमें लेकर जो अपनी चिंता जाहिर की है, उसके लिए धन्यवाद।’

 

 

 

 

 

बता दें कि अदा शर्मा और सुदीप्तो सेन के रोड एक्सीडेंट को लेकर खुद डायरेक्टर ने जानकारी दी थी। डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि- ‘आज हम एक युवा सभा में अपनी फिल्म के बारे में बात करने के लिए करीमनगर जाने वाले थे, लेकिन दुर्भाग्य से हम इमरजेंसी हेल्थ इश्यू के चलते ट्रैवल नहीं कर सके। करीमनगर के लोगों से दिल से माफी मांगता हूं, हमने अपनी बेटियों को बचाने के लिए एक फिल्म बनाई है, प्लीज हमें सपोर्ट करते रहे हिंदू एकता यात्रा।’

 

 

बता दें कि फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक तरफ तो ये फिल्म विवादों से घिरी हुई है और दूसरी तरफ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रखा है। वहीं ये फिल्म शनिवार को 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। इसी के साथ ये फिल्म साल 2023 की चौथी फिल्म है, जिसने 100 करोड़ के आंकड़े को छुआ है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »