चाइना गोलीकांड गैंगवार का नहीं, आपसी झड़प का नतीजा, एक गिरफ्तार- SSP

AJ डेस्क: पिछले दिनों धनबाद के भूली थाना अंतर्गत बाईपास रोड किनारे एक होटल में हुई गोलीबारी का उद्भेदन धनबाद पुलिस ने कर दिया है। पुलिस की माने तो यह गोलीबारी किसी गैंगवार का नतीजा नही था, बल्कि खाने-पीने के क्रम में किसी बात को लेकर आपसी झड़प के दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया था।

 

 

ज्ञात हो बीते 24 मई को वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के पुत्र इकबाल खान के करीबी अनवर खान उर्फ चाइना गुड्डू को अज्ञात बदमाशों ने गोलीमार कर घायल कर दिया था।

 

 

इस संबंध में रविवार को धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए कहा कि मामले के उद्भेदन के लिए बनाई गई विशेष टीम ने इस घटना के मुख्य आरोपित फैजान अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसके पास से घटना में प्रयुक्त एक रिवाल्वर, दो गोली और खोखा बरामद किया है। उन्होंने बताया कि यह घटना किसी गैंगवार का नतीजा नही था, बल्कि इस घटना का आरोपित गिरफ्तार फैजान ने बाईपास रोड स्थित एक होटल में कुछ दोस्तों के साथ पार्टी दिया था। इस पार्टी में आरोपित फैजान ने घायल चाइना गुड्डू को भी आमंत्रित किया था।

 

 

उन्होंने बताया कि खाने-पीने के क्रम में ही आरोपित और चाइना गुड्डू के बीच किसी बात को लेकर झड़प होने लगी। इसी दौरान आरोपित ने चाइना गुड्डू के ऊपर अपनी रिवाल्वर से तीन गोलियां दाग दी। जिसमे से दो गोलियां चाइना गुड्डू को लगी, जबकि तीसरी गोली रिवाल्वर में ही फंसी रह गई। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस कांड के तीन आरोपित बनाए गए थे, जिसमे से मुख्य आरोपित फैजान अहमद की गिरफ्तारी हो गई है। दो अन्य आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »