उपलब्धि : धनबाद पुलिस ने तीन वारदात में शामिल चार अपराधी को किया गिरफ्तार

AJ डेस्क: बीते जून महीने में अपराधियों द्वारा दहशत फैलाने के उद्देश्य से धनबाद के व्यापारियों पर फायरिंग किए जाने के मामले में धनबाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इन घटनाओं में शामिल चार अपराधकर्मियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस इन अपराधियों को मदद पहुंचाने वालों की भी पहचान कर उनकी गिरफ्तारी में जुट गई है।

 

 

धनबाद एसएसपी ने रविवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि बीते 5 जून को ठाकुर मोटर्स, 27 जून को राशिद महाजन और 29 जून को अप्सरा बेसेस के यहाँ फायरिंग किए जाने के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। इन्होंने कहा कि सिटी एसपी, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर की देख रेख बनाई गई टीम जो ऑर्गनाइज गैंग के ऊपर लगातार काम कर रही थी उसी दौरान टीम को यह सफलता हाथ लगी है।

 

 

उन्होंने बताया कि इस अपराध में शामिल ये अपराधकर्मी रुपये लेकर काम कर रहे थे। इन्हें चंद रुपयों का लालच देकर इनसे ऐसा काम कराया जा रहा था। उन्होंने बताया कि इनकी मदद करने वालो की भी पहचान कर ली गई है। उनके खिलाफ भी पुलिस जल्द ही कार्रवाई करेगी।

 

 

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधकर्मियों में आसिफ आलम (20), फरार चल रहा वासेपुर का मोस्टवांटेड क्रिमिनल प्रिंस खान का फुफेरा साला मो.अदनान ईमाम उर्फ अंडा (19), मो.अजहरुद्दीन उर्फ इमरान (21) और बंटी कुमार रवानी (21) शामिल है। इनमे आसिफ आलम और मो.अजहरुद्दीन उर्फ इमरान पहले भी आपराधिक घटनाओं में शामिल रहे है।

 

 

पुलिस ने इन अपराधों के पास से घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किया गया एक पिस्टल भी बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस ने इनके पास से 5 जिंदा गोली, चार मोबाइल फोन, एक पल्सर बाइक और एक स्कूटी बरामद किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »