{VIDEO} नाबालिग का शव तालाब से बरामद, ग्रामीणों ने आरोपी को बांध कर पीटा

AJ डेस्क: झारखंड के बोकारो जिला के बालीडीह थाना क्षेत्र स्थित कुर्मीडीह के केबिन टोला से पिछले 9 दिनों से गायब 17 वर्षीय अनुश्रवण उरांव का शव आज तालाब में छत विछत अवस्था में पाया गया है। शव मिलने के बाद इस मामले के मुख्य आरोपी जो उसी मोहल्ले का रहने वाला श्रवण कुमार है, उसे ग्रामीणों ने पेड़ से बांध कर जमकर पिटाई कर दी। पुलिस को पिटाई की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और आरोपी को बेहोशी की हालत में लोगों से छुड़ाकर थाने भिजवाया। जिसका इलाज पुलिस करवा रही है।

 

 

मौके पर पहुंचे चास एसडीएम दिलीप प्रताप सिंह शेखावत और मुख्यालय डीएसपी मुकेश कुमार ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया। पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने हुए आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की भी बात कही। घरवाले आरोपी पर नाबालिक को मारकर उसके अंग को बेचने का आरोप लगा रहे हैं।

 

 

Video-

 

 

चास एसडीएम पीएम दिलीप प्रताप सिंह शेखावत ने कहा कि यह मामला जघन्य अपराध से संबंधित प्रतीत हो रहा है। अगर मृतक का अंग बेचने का मामला सामने आता है तो इस पर बड़ी कार्रवाई दूसरे प्रदेशों में भी की जाएगी।

 

 

फिलहाल शव को तालाब से निकाल कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घटना की सूचना पर पूरे इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। जानकारी के मुताबिक मृतक को 9 दिन पूर्व आरोपी राजमिस्त्री श्रवण ने ही घर से बुलाकर ले गया था। जिसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं मिल पा रहा था। परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई थी, लेकिन आज उसका क्षतविक्षत शव तालाब में पाया गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »