घराना ज्वेलर्स और कैपिटल मोटर्स पर गोली चलाने वाले पांच अपराधी गिरफ्तार

AJ डेस्क: धनबाद के दो अलग अलग स्थानों पर रंगदारी के उद्देश्य से गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले मोस्टवांटेड अपराधी प्रिंस खान के पांच गुर्गों को पुलिस ने हथियार और चोरी के बाइक के साथ धरदबोचा है। इन अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए प्रिंस खान के लिए घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार किया है।

 

 

इस संबंध में मंगलवार को धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि बीते 12 अगस्त को बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया रोड स्थित कैपिटल मोटर्स की दुकान पर गोलीबारी करने तथा 29 अगस्त को पुराना बाजार रोड स्थित घराना ज्वेलर्स पर फायरिंग करने के मामले में डीएसपी धनबाद के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर प्रिंस खान के लिए काम करने वाले पांच बदमाशों को धरदबोचा है। जिनके पास से पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए 1 देशी पिस्टल, आठ जिंदा गोली, तीन मोबाइल फोन और घटना में प्रयुक्त एक पल्सर बाइक को जब्त किया है।

 

 

उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधियों का मास्टमाइंड आजाद आलम है, जो मई माह में ही जेल से बाहर आया था। जिसने कबूल किया है कि ये प्रिंस खान के लिए गोलीबारी की घटना को अंजाम देते थे। इसके एवज में इन्हें 25-25 हजार रुपये मिले थे। इन्होंने घटना को अंजाम देने के लिए चोरी के एक पल्सर बाइक को 17 हजार रुपये में पुटकी से खरीदा था। जबकि शिवा कुमार के द्वार इसे हथियार उपलब्ध कराया गया था।

 

 

पकड़े गए अपराधियों में वासेपुर का मो. आजाद उर्फ आजाद खान, मटकुरिया चेकपोस्ट निवासी विकास कुमार महतो, वासेपुर निवासी जुगनू अंसारी वासेपुर टीओपी निवासी गोलू कुमार रवानी उर्फ बुमम्बा और धैया निवासी शिवम कुमार प्रसाद उर्फ शिवा प्रसाद शामिल है। पकड़े गए अपराधियों में से आजाद, गोलू और शिवा का पहले से आपराधिक इतिहास रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »