TSF ने बाल विवाह पर जागरूकता रैली निकाला

AJ डेस्क: टाटा स्टील फाउंडेशन ने धनबाद जिले के धनबाद ब्लॉक अंतर्गत पांड्राकनाली पंचायत क्षेत्र में बाल विवाह पर एक जागरूकता रैली का आयोजन किया।

 

 

कार्यक्रम की शुरुआत टाटा स्टील के सिजुआ ग्रुप के चीफ मयंक शेखर ने हरी झंडी दिखाकर किया। रैली के दौरान मयंक शेखर ने परिवार नियोजन और उच्च शिक्षा में बाल विवाह के प्रभाव और इसके नुकसान के बारे में बताया। उन्होंने युवाओं से रिश्ता परियोजना के तहत संचालित विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से शादी की सही उम्र के बारे में जागरूकता फैलाने का भी आग्रह किया।

 

 

 

रैली का उद्देश्य बाल विवाह के हानिकारक प्रभावों के बारे में जागरूकता बढ़ाना और लोगों को इसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए प्रोत्साहित करना था। टाटा स्टील फाउंडेशन को उम्मीद है कि इस तरह के आयोजनों के माध्यम से वे क्षेत्र में बच्चों के लिए एक उज्जवल भविष्य बनाने में मदद कर सकते हैं।

 

 

 

इस कार्यक्रम में पीयूष कुमार, सीनियर एरिया मैनेजर, एचआरबीपी सिजुआ ग्रुप, कुशुम देवी, मुखिया पंडराकनाली पंचायत, बिपिन सिंह चौधरी, मैनेजर कम्युनिटी डेवलपमेंट, टीएसएफ सिजुआ ग्रुप, उमेश कुमार महतो, ब्लॉक अधिकारी रिश्ता परियोजना, राहुल चंद्र महतो, उज्जवल कुमार और रिश्ता प्रोजेक्ट टीम के दीपक  कुमार सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »