भाजपा नेता का घर ढहा, तीन वाहन क्षतिग्रस्त, कोई हताहत नहीं

AJ डेस्क: झरिया के भाजपा नेता सह मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल का जर्जर मकान बुधवार की सुबह लगातार हो रही बारिश की वजह से ढह गया। जिससे वहां खड़ी कई गाड़िया उसके चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में लाखों रुपए के वाहनों को क्षति हुई है।

 

 

 

 

 

 

बताया जा रहा है कि झरिया थाना क्षेत्र के चार नंबर टैक्सी स्टैंड स्थित भाजपा नेता राजकुमार अग्रवाल के एक जर्जर मकान का क्षतिग्रस्त हिस्सा बुधवार की अहले सुबह लगभग 4:30 बजे गिर गया। जिसकी चपेट में आकर महिंद्रा जाइलो, टाटा इंडिगो और एक एंबेसडर कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं बगल में खड़ी स्विफ्ट डिजायर कर में मामूली क्षति हुई है। गनीमत यह रही कि इसके चपेट में को इंसान नही आया, अन्यथा यह एक बड़ी घटना का रूप ले सकता था।

 

 

 

 

 

 

मकान का हिस्सा गिरने की खबर जंगल में लगी आग की तरह इलाके में फैल गई। जिससे सुबह होते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मकान पिछले कई महीनो से जर्जर स्थिति में था। वहीं पिछले चार दिनों से लगातार धनबाद में हो रही मूसलाधार बारिश के कारण मकान बुधवार की अहले सुबह एकाएक ढह गया।

 

 

 

 

घटना के बाद सड़क पर मकान का मलवा गिरने से आवागमन बाधित हो गया। अंदर मोहल्ले से सड़क की ओर कोई भी दो पहिया या चार पहिया वाहनों का आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया था। जिसके बाद जेसीबी की मदद से हटवाया गया, तब जाकर आवागमन सामान्य हो सका।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »