पिस्टल छीन भाग रहे अपराधी छोटू को पुलिस ने मारी गोली

AJ डेस्क: धनबाद में अपराधियों के बढ़ते मंसूबे और पुलिस प्रशासन की नाकामयाबी से परेशान धनबाद के व्यापारियों के अनिश्चित कालीन बंद के आह्वान के बाद न सिर्फ बुधवार को धनबाद की सभी प्रतिष्ठान बंद रही, बल्कि धनबाद पुलिस भी अब अपराधियों को खाखी का दम दिखाने में जुट गई है। दरअसल छापेमारी करने गई पुलिस का रिवाल्वर छीन कर भागने का प्रयास कर रहे एक अपराधी को पुलिस ने गोली मार दी। वहीं गोविंदपुर थाना क्षेत्र में भी पुलिस छापेमारी के दौरान मोटरसाइकिल से भाग रहे दो अपराधियों की बाइक से गिरने के दौरान उनके दोनों पांव की हड्डी टूट गई। सभी अपराधियों को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच में भर्ती किया गया है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर रात धनबाद पुलिस एक सूचना के आधार पर कार सेंटर के मालिक दीपक अग्रवाल को गोलीमार कर घायल करने वाले अपराधी छोटू अंसारी को गिरफ्तार करने केंदुआडीह थाना क्षेत्र के गोधर हाजरा बस्ती पहुंची थी। जानकारी के अनुसार छोटू अंसारी पुलिस की स्पेशल टीम से बचने के लिए उसने पुलिस का रिवाल्वर छीनकर वहाँ से भागने लगा। जिसके बाद पुलिस ने उक्त अपराधी के पांव में गोली मार दी।

 

 

उक्त घटना में स्पेशल टीम में शामिल बरोरा थाना प्रभारी नंदू पाल भी आंशिक रूप से घायल हुए है। पुलिस की गोली से घायल अपराधी छोटू अंसारी को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच में भर्ती किया गया है। जहाँ पुलिस का भारी इंतजाम किया गया है।

 

 

ज्ञात हो कि व्यवसायी दीपक अग्रवाल को अपराधियों द्वारा गोलीमार कर घायल किए जाने के बाद धनबाद के तमाम व्यवसायियों ने बुधवार से अनिश्चित कालीन के लिए बंद का आह्वान किया है। जिससे आज सुबह से ही पूरे धनबाद जिला में सभी दुकाने बंद है। वहीं पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »