बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, 7 मोटरसाइकिल जब्त

AJ डेस्क: धनबाद पुलिस ने चोरी की सात मोटरसाइकिल के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। ये बाइक चोर धनबाद के अलग अलग जगहों से बाइकों को चुरा कर उसे कोयला चोरों को बेच दिया करते थे।

 

 

सोमवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए हुए डीएसपी हेडक्वार्टर 01 अमर कुमार पांडे ने बताया कि वरीय अधिकारियों के निर्देश पर मैथन ओपी के सहायक अवर निरीक्षक मनोज कुमार ओझा द्वारा रविवार की रात एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान रात करीब 11:30 बजे बिना नंबर प्लेट के एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन मोटरसाइकिल सवार मोटरसाइकिल को स्पीड कर भागने का प्रयास करने लगा। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे पीछा कर पकड़ा।

 

 

 

 

 

बिना नंबर प्लेट की बाइक के साथ पकड़े गए निरसा निवासी प्रदीप नाग उर्फ सुदीप ने बताया कि वह पे सहयोगियों के साथ मिलकर धनबाद के विभिन्न क्षेत्रों से बाइक की चोरी करता है और उसे मोडिफाई कर उन बाइकों को कोयला चोरों को बेच देता है। पुलिस ने इसकी निशानदेही पर उसके सहयोगी शेख अफजुद्दीन उर्फ हाफिज को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हाफिज की निशानदेही पर अलग-अलग स्थानों से चोरी की सात मोटरसाइकिल भी जब्त किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »