फिल्म “जोरम” का प्रमोशन करने पटना पहुंचे मनोज बाजपेई

AJ डेस्क: बॉलीवुड फिल्म जोरम का प्रमोशन करने पटना पहुंचे फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेई ने फिल्म के बारे में बताते हुए मीडिया कर्मियों से इस फिल्म के अपने अनुभव को साझा किया।

 

 

मनोज बाजपेयी जल्द ही फिल्म ‘जोरम’ में नजर आएंगे, जो इसी महीने रिलीज होने जा रही है। फिलहाल वे इसका जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मनोज बाजपेयी कई तरह की चुनौतियों से रूबरू हुए। हाल ही में खुद उन्होंने इस बात का जिक्र किया। अभिनेता ने बताया कि झारखंड में ‘जोरम’ की शूटिंग के दौरान उन्हें मौसम संबंधी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

 

 

मनोज बाजपेयी ने बताया कि उन्होंने झारखंड में खराब मौसम के बीच ‘जोरम’ फिल्म को शूट किया है। इस फिल्म में एक पिता के कभी न हार मानने वाले जुझारूपन दिखाने की कोशिश की गई है। मनोज बाजपेयी ने ‘जोरम’ फिल्म की शूटिंग का अनुभव बताते हुए कहा, ‘इस फिल्म की शूटिंग बिल्कुल आसान नहीं थी। पूरी टीम का धन्यवाद, जिन्होंने इस मुश्किल काम को कर दिखाया। मैं गर्व महसूस कर रहा हूं कि इस फिल्म का हिस्सा बना हूं’।

 

 

वहीं पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल ‘आप राजनीति में कब आएंगे’, इस सवाल का जवाब देते हुए मनोज ने कहा कि जब-जब चुनाव नजदीक आता है हर दल के नेता उनसे संपर्क करते हैं, लेकिन चुनाव नजदीक आते ही वह अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर देते हैं। फिलहाल वह बॉलीवुड का चुनाव लड़ रहे हैं अभी फिलहाल आगे राजनीतिक चुनाव में उतारने का उनका इरादा नहीं है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »