बेटी की मौत का सदमा : पिता अपने दो बेटों संग ट्रैन से कटकर जान दे डाली

AJ डेस्क: बड़ी खबर बिहार के गोपालगंज से आ रही है। युवती की मौत से आहत एक ही परिवार के तीन लोगों ने ट्रेन के आगे कूदकर सामुहिक रूप से आत्महत्या कर ली है। दिल दहला देनेवाली घटना बरौली थाना क्षेत्र के चंदन टोला की है।

 

 

ट्रेन से कटकर मरनेवालों में पिता और दो पुत्र शामिल हैं। मृतकों की पहचान रामसूरत महतो, इनके पुत्र सचिन कुमार और दीपक कुमार कस रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलने पर बरौली थाने की पुलिस और रेल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है।

 

 

बताया जाता है कि रामसूरत चौहान के घर में सुभावती कुमारी नाम की लड़की की बीमारी से दो दिन पहले मौत हो गई। मौत के बाद रामसूरत ने घर में ही उसकी शव को छोड़ दिया। युवती की बीमारी से पूरा परिवार परेशान था और आज रामसूरत महतो अपने दोनों बेटे के साथ चंदन टोला के पास थावे-छपरा पैसेंजर ट्रेन से कटकर जान दे दिया।

 

 

घटना की सूचना मिलने पर गांव वालों की भीड़ जुट गई है। गांव के मुखिया, सरपंच और ग्रामीणों के मुताबिक रामसूरत का परिवार लड़की की बीमारी से बेहद परेशान था। परिवार लकवा का इलाज करने में सब कुछ गवा बैठा था। फिर भी जब ठीक नहीं हुई और मौत हो गई तो उसने अपने बेटों के साथ आत्महत्या करने का फैसला लिया। रामसूरत महतो के परिवार में अब कोई भी नहीं बचा है, जो घटना की वजह बता सके। क्योंकि उसकी पत्नी की पहले ही बीमारी से मौत हो चुकी है। एक बेटा दिव्यांग है और दूसरा बेटा सूरत में काम रहा था। जिससे पूरे परिवार का भरण पोषण चलता था और वो सभी अब नही रहे।

 

 

गोपालगंज के प्रभारी डीएम अभिषेक कुमार ने मामले की जांच करने की बात कही है। वहीं, सदर एसडीपीओ प्रांजल के नेतृत्व में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »