समाज में परिवर्तन लाने वाले चालीस युवाओं को TSF ने किया सम्मानित

AJ डेस्क: टाटा स्टील फाउंडेशन ने रिश्ता प्रोजेक्ट के तहत धनबाद जिला स्थित बाघमारा ब्लॉक के सिजुआ सामुदायिक केंद्र में एक यूथ कॉन्क्लेव मंथन यात्रा का आयोजन किया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि डॉ. चंद्रभानु प्रतापन, सिविल सर्जन, धनबाद ने किया। इस वर्ष की थीम थी “युवाओं के लिए हरित कौशल: एक सस्टेनेबल विश्व की ओर।”

 

 

कार्यक्रम के दौरान, धनबाद और बाघमारा ब्लॉक के संचालन के तहत, समाज में परिवर्तन लाने वालों के रूप में उनके प्रयासों और योगदान के लिए कुल 40 युवाओं को सम्मानित किया गया।

 

 

 

 

इस अवसर पर उपस्थित अधिकारियों में मयंक शेखर, चीफ, सिजुआ ग्रुप, संजीव कुमार ठाकुर, हेड, सिजुआ कोलियरी, पीयूष कुमार, सीनियर एरिया मैनेजर (एचआरबीपी), सिजुआ ग्रुप, अनमोल श्रीवास्तव, एरिया मैनेजर (एचआरबीपी), सिजुआ कोलियरी, झरिया डिवीजन, टाटा स्टील, साधना कुमारी, जिला बाल संरक्षण अधिकारी, धनबाद, राजेश कुमार, यूनिट लीड, रोहित रंजन पॉल मिंज, मैनेजर, रूथ संगीता केरकेट्टा, मैनेजर (पोषण कार्यक्रम), और बिपिन सिंह चौधरी, मैनेजर, कम्युनिटी डेवलपमेंट, सिजुआ, टाटा स्टील फाउंडेशन, और अन्य शामिल थे।

 

 

ध्वनि, एक राष्ट्रीय सम्मेलन, का उद्देश्य इन उल्लेखनीय युवाओं को सर्वोत्तम राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सोच से परिचित कराना है। यह दृढ़ विश्वास है कि सार्थक परिवर्तन तभी प्राप्त किया जा सकता है जब युवा प्रतिभा विकास रोडमैप में समान हितधारक बन जाएं।

 

 

यह सुनिश्चित करने के लिए कि परिवर्तन लाने वालों के प्रयास और कहानियाँ व्यापक दर्शकों तक पहुँचें, ध्वनि को एक मंच के रूप में स्थापित किया गया है। टाटा स्टील फाउंडेशन सम्मलेन से पहले मंथन यात्रा नामक एक अभियान का आयोजन करता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »