पांच हथियारबंद अपराधियों ने HDFC बैंक से 20 लाख लूटा

AJ डेस्क: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े एक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के सबसे पॉस इलाके हर हर महादेव चौक स्थित एचडीएफसी बैंक में हथियार के बल पर तकरीबन 20 से 25 लख रुपए की लूट की एवं मौके से फरार हो गए।

 

 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे बेगूसराय के एसपी मनीष कुमार एवं अन्य थानों की पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है एवं सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

 

 

जानकारी के अनुसार गुरुवार को तकरीबन पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधी पहले एचडीएफसी बैंक में घुसे और उसके बाद बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया एवं उनके साथ मारपीट की। हालांकि अपराधियों के द्वारा किसी ग्राहक के साथ दुर्ब्यभार करने की बात सामने नहीं आई है, लेकिन अपराधियों ने तीन बैंक कर्मियों के साथ मारपीट की, जिससे उन्हें हल्की-फुल्की चोटे भी आई है।

 

 

एसपी मनीष ने दावा किया है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तारी कर लिया जाएगा लेकिन अगर गौर करें तो तकरीबन 1 वर्ष पूर्व तेघरा थाना क्षेत्र के तेघरा एनएच 28 के समीप पंजाब नेशनल बैंक में भी अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था एवं एक वर्ष पूर्व अपराधियों के द्वारा बेगूसराय में सीरियल गोलीकांड की घटना को भी अंजाम दिया गया था। जिसमे अभी भी पुलिस के हाथ खाली है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »