झारखंड के सभी चौदह सीटों पर होगा NDA का कब्जा- मुख्यमंत्री

AJ डेस्क: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा झारखंड के दो दिवसीय दौरे पर आज धनबाद पहुंचे। वह भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के नामांकन में शामिल होने वाले थे, लेकिन विलंब होने के कारण वह सीधे धनबाद के रणधीर वर्मा स्टेडियम गोल्फ ग्राउंड में आयोजित भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे। जहां उन्होंने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

 

 

उन्होंने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुए आतंकी हमलों का जिक्र करते हुए पूर्व की कांग्रेस सरकार पर कई आरोप लगाए। इसके साथ ही उन्होंने मनमोहन सिंह सरकार को कंट्रोल करने का भी आरोप लगाया।

 

 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में 2014 के लोकसभा चुनाव में 25 सीट आए थे, 2019 में भी 25 हमने संगठन को दिया और इस बार 2024 मे भी 25 में से 25 सीट भाजपा को मिलने वाली है। उन्होंने कहा कि धनबाद के युवाओं, महिलाओं और आम लोगों में जिस तरह का उत्साह दिख रहा है उससे यह साफ हो गया है कि झारखंड के भी सभी 14 सीट एनडीए गठबंधन को मिलने जा रहा है।

 

 

उन्होंने कहा कि आने वाला समय आपका है। आगामी विधानसभा चुनाव में भी झारखंड में भाजपा एनडीए गठबंधन की सरकार भारी बहुमत के साथ आने वाली है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा देश की संस्कृति और देश की विचार को लेकर के चलती है। उन्होंने इंडी गठबंधन पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि ये लोग कहते थे, कश्मीर से धारा 370 हटा तो खून की नदियां बह जाएंगी, लेकिन वहां तो एक कंकड़ भी नही चला। उन्होंने कहा कि वे लोग भगवान राम को काल्पनिक बताते थे, रामलला के प्राणप्रतिष्ठा की तारीख पूछते थे, हमने रामलला के प्राणप्रतिष्ठा की तारीख भी बताई और उन्हें निमंत्रण भी भेजा।

 

 

उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान में इंडी गठबंधन वालों ने जिसे भी टिकट दिया उसने चुनाव लड़ने से ही मना कर दिया, कई ने तो कहा मैने तो टिकट मांगी ही नहीं, ऐसे में कई सीट पर प्रत्याशी बदलना पड़ा। उन्होंने कहा कि जब आप राम के ही नहीं है तो राम आपमें कैसे रहेंगे। उन्होंने कहा कि झारखंड में भी इंडी गठबंधन के प्रत्याशी बेमन से चुनाव लड़ रहे है।

 

 

उन्होंने कहा कि 4 जून को झारखंड के चौदहों सीट पर कमल के का फूल खिलेगा और झारखंड से हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 13 फूल (भाजपा) और एक फल (आजसू) भेंट करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »