“काम” और “राम” कराएंगे बेड़ा पार- सावित्री देवी

AJ डेस्क: धनबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो ने आज नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया। ढुल्लू महतो पर्चा दाखिल करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, धनबाद सांसद पशुपति नाथ सिंह और विधायक राज सिन्हा के साथ समाहरणालय पहुंच धनबाद उपायुक्त को अपना नॉमिनेशन फाइल सुपुर्द किया। इससे पूर्व ढुल्लू महतो हवाई अड्डा पर नारा लगा रहे अपने ही कार्यकर्ताओं पर बिफर पड़े और उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।

 

 

दरअसल धनबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्यासी ढुल्लू महतो अपना पर्चा दाखिल करने से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को रिसीव करने धनबाद के बरवाअड्डा स्थित हवाईअड्डा पहुंचे थें। यहां उनके पहुंचते ही कुछ कार्यकर्ता ढुल्लू महतो जिंदाबाद का नारा लगाने लगें। जिससे ढुल्लू महतो नाराज हो गए और अपने ही कार्यकर्ताओं पर बिफरे ढुल्लू महतो ने कार्यकर्ताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

 

 

ढुल्लू महतो की नाराजगी देख उत्साहित कार्यकर्ता हतोत्साहित हो एयरपोर्ट कैम्पस से बाहर निकल गए। जिसके बाद ढुल्लू महतो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के साथ नॉमिनेशन करने के लिए जिला समाहरणालय के लिए निकल गए।

 

 

इधर बीजेपी प्रत्यासी ढुल्लू महतो की पत्नी सावित्री देवी अपने पति की जीत के प्रति आश्वस्त दिखी। उन्होंने कहा की उनके पति को जनता का आशीर्वाद जरूर मिलेगा और राम के नाम पर उनके पति की जीत पक्की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »