टाटा स्टील फाउंडेशन ने टाटा फुटबॉल ग्राउंड, मलकेरा में समर कैंप का आयोजन किया

AJ डेस्क: झरिया डिवीजन का टाटा स्टील फाउंडेशन स्कूली बच्चों के लिए टाटा फुटबॉल ग्राउंड, मलकेरा में दस दिनों की अवधि के लिए समर कैंप का आयोजन कर रहा है। कैंप का उद्घाटन आज टाटा स्टील के सिजुआ कोलियरी के हेड संजीव कुमार ठाकुर ने किया।

 

 

 

इस कैंप का उद्देश्य कंपनी के लीजहोल्ड क्षेत्र में स्कूल जाने वाले/छोटे बच्चों के बीच खेल और शारीरिक गतिविधियों को बढ़ावा देना है। सिजुआ क्षेत्र और उसके आसपास के 15 स्कूलों के 7 से 16 वर्ष की आयु के कुल 310 बच्चे कैंप में भाग लेंगे। बच्चों को हर दिन सुबह 6 से 8 बजे तक तीरंदाजी, फुटबॉल, एथलेटिक्स आदि खेलों में अनुभवी प्रशिक्षकों के अधीन प्रशिक्षण दिया जाएगा। बच्चों को हाइड्रेटेड रखने के लिए मुफ्त पेय भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

 

 

 

कार्यक्रम में एचआरबीपी जामाडोबा ग्रुप के एरिया मैनेजर अनमोल श्रीवास्तव, आरसीएमयू भेलाटांड़ कोलियरी के सेक्रेटरी महमूद आलम, टाटा स्टील फाउंडेशन के मैनेजर, कम्युनिटी डेवलपमेंट, बिपिन सिंह चौधरी, असिस्टेंट मैनेजर (स्पोर्ट्स) सायन बोस, ग्रामीण समुदाय से सेंट्रल कोऑर्डिनेशन कमिटी के सदस्य गिरीश महतो, दुलाल राय और विनोद रजक मुखिया, मालकेरा (दक्षिण) ने भाग लिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »