एयर स्ट्राइक पर झारखण्ड के नेताओं ने भी वायु सेना को सैल्यूट किया (यहाँ देखें किसने क्या कहा)

AJ डेस्क: भारतीय वायुसेना ने मंगलवार तड़के पीओके में मौजूद आतंकवादी कैंपों पर बमबारी की। इस हमले में 200 से 300 आतंकवादियों को मारे जाने की खबर सामने आ रही है, भारतीय वायुसेना की इस कारवाई के बारे में आधिकारिक जानकारी विदेश मंत्रालय के सचिव विजय गोखले ने प्रेस कॉफ्रेंस कर दी। प्रेस कॉफ्रेंस में विजय गोखले ने बताया कि इस कारवाई में बड़ी संख्या में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी, ट्रेनर, सीनियर कमांडेंट मारे गए। गोखले ने आगे बताया कि बालाकोट में स्थित आतंकवादी कैंप को जैश-ए-मोहम्मद चीफ मसूद अजहर का साला या बहनोई मौलाना यूयुफ अजहर चला रहा था। प्रेस कॉफ्रेंस में गोखले ने साफ तौर पर कहा कि यह कारवाई करना बेहद जरूरी था।

 

 

वहीं इस कार्रवाई पर झारखण्ड के दिग्गज नेताओं की क्या प्रतिक्रियाएं रही आइये हम आपकों यहाँ दिखाते हैं।

 

 

वायु सेना की इस कार्रवाई पर झारखंड के दिग्गज नेताओं ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जेएमएम नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर और मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मैं भारतीय वायु सेना के जाबांज पॉयलटों को सैल्यूट करता हूं। जिन्होंने इस मिशन को कामयाब बनाया।

वीडियो (VIDEO) में देखें हेमंत सोरेन ने क्या कहा-

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट किया कि मैं भारतीय वायु सेना के पॉयलटों को सैल्यूट करता हूं।

 

झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय ने ट्वीट कर लिखा कि भारतीय वायु सेना के 12 मिराज विमानों ने पाकिस्तान मे घुसकर जैश-लश्कर-हिज़बुल के 3 आतंकी शिविरों को ध्वस्त किया। भारतीय जवानों ने सैकडों आतंकियों को मारकर पुलवामा का बदला लिया। भारतीय एयरफोर्स के जवानों को रोकने आए पाकिस्तान के चार F-16 फाइटर विमानों को भी डराकर भगा दिया और सकुशल मिशन को पूरा करके वापस लौट आए। मैं सेना की इस संयुक्त रणनीति को सलाम करता हूँ।

 

झारखंड विकास मोर्चा सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक मिडिया में फिलहाल जो खबरें आ रही हैं, उसे देखकर यही लग रहा है कि हमारी सेना ने पुलवामा की घटना का बदला ले लिया। सेना की इस कार्यवाई को मेरा सलाम। भारत सरकार द्वारा देश हित मे उठाए गए किसी भी फैसला का पूरा विपक्ष स्वागत करता है।

 

 

बीजेपी नेता ओर पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि आज तहेदिल से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी और भारतीय वायु सेना को प्रणाम करता हूँ। आतंकियों को उनके घर में घुसकर यूं मारने का फैसला बड़े जिगर वाला ही ले सकता है। बहुत ज़रूरी है कि पाक को बताया जाए कि तुम पुलवामा और उरी करोगे तो हम शांति के कबूतर उड़ाने के लिए नहीं बैठे हैं।

 

इसके साथ ही आजसू नेता सुदेश महतो ने टवीट कर कहा कि भारतीय सेना ने देर रात आतंकवादियों पर जोरदार जवाबी करवाई की। भारतीय सेना को सलाम। जय हिंद।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    44
    Shares
  • 44
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »