अंधाधुंध गोलियां बरसा दो की हत्या कर लूटपाट मचाया अपराधियों ने (पूरी घटना का लाइव वीडियो देखें)

AJ डेस्क: आज हम आपकों एक जघन्य अपराध का “लाइव वीडियो” दिखाने जा रहे है। इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि किस तरह अपराधी निर्दोष लोगों पर अंधाधुंध गोलिया बरसा रहे है। अपराधियों द्वारा की जा रही लूट के आड़े जो भी आ रहा है उसे वो गोली मारने में तनिक भी हिचक नहीं रहे है। यह वीडियो दो लोगों की हत्या और एक जघन्य अपराध का अहम् साक्ष्य है। जिसे अनल ज्योति आज सब के सामने रखने जा रहा है।

 

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बदमाशों का कहर टूटा है। बेखौफ बदमाशों ने लखनऊ के सबसे व्यस्त कृष्णानगर के आरके ज्वैलर्स में लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि बाइक से आए पांच-छह बदमाश पिस्टलों से गोलियां चलाते हुए शोरूम में घुसे और मालिक राजीव कुमार गुप्ता और कारीगर गुड्डू पटवा को लहूलुहान कर शोकेस में रखे सोने के जेवर समेट कर चलते बने। वारदात रात करीब 9.30 बजे हुई जब शोरूम बंद करने की तैयारी चल रही थी। लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों को पड़ोस में स्थित एटीएम के गार्ड देशराज ने रोकने की कोशिश की तो उसे भी गोलियों से भून दिया गया।

 

 

इतना ही नहीं इस गोलीबारी में पास से गुजर रही एक युवती भी घायल हुई है। इस सनसनीखेज वारदात में एटीएम गार्ड और कारीगर की मौत हो गई जबकि शो रूम में मालिक राजीव कुमार गुप्ता और युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

 

 

 

एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक बदमाश करीब चार लाख रुपये के सोने के जेवर लूटकर भागने में कामयाब रहे। क्राइम ब्रांच, सर्विलांस टीम समेत पुलिस की कई टीमें बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी हैं। आपको बता दें कि वीआईपी रोड पर आरोग्य धाम आश्रम के पीछे रहने वाले राजीव कुमार गुप्ता की सराफा बाजार में आरके ज्वैलर्स के नाम से शोरूम है। शोरूम बंद करने की तैयारी चल रही थी तभी ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए पांच-छह बदमाश भीतर घुस आए। उस वक्त शोरूम में राजीव के अलावा उनके कर्मचारी रितेश, रज्जन यादव, दीपक और कारीगर गुड्डू पटवा मौजूद थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    39
    Shares
  • 39
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »