पोस्टर वार: जदयू का आरजेडी पर करारा प्रहार, दागी नेताओं का फोटो लगाया

AJ डेस्क: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन तथा बलात्कार के आरोप में जेल की सजा काट रहे पूर्व विधायक राजबल्लभ को लेकर पोस्टर में कहा गया है कि यह तीनों कैदी राज का प्रतीक है क्योंकि यह तीनों ही नेता फिलहाल जेल में विभिन्न मामलों में सजा काट रहे हैं।

रविवार को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में होने वाली NDA की “संकल्प रैली” से पहले जदयू ने आरजेडी पर करारा हमला बोला है और बिहार की जनता से सवाल पूछा है कि उन्हें आने वाले दिनों में प्रदेश में कानून का राज चाहिए या फिर कैदी राज ?

 

 

दरअसल, पटना में होने वाली NDA की रैली को लेकर पूरे शहर को बीजेपी, जदयू और लोजपा ने पोस्टर से पाट दिया है। इसी क्रम में जदयू के नेता और विधान परिषद नीरज कुमार की तरफ से भी एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें उन्होंने बिहार की जनता से सवाल पूछा है कि उन्हें आने वाले वक्त में प्रदेश में कानून का राज चाहिए या फिर कैदी राज ?

 

 

नीरज कुमार के द्वारा लगाए गए इस पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर लगी हुई है जिसमें उन्हें कानून का राज के तौर पर प्रस्तुत किया गया है। वहीं इस पोस्टर के दूसरे भाग में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत पार्टी के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन तथा बलात्कार के आरोप में जेल की सजा काट रहे पूर्व विधायक राजबल्लभ की तस्वीर दिखाई गई है।

 

 

आरजेडी के इन तीनों नेताओं को लेकर पोस्टर में कहा गया है कि यह तीनों कैदी राज का प्रतीक है क्योंकि यह तीनों ही नेता फिलहाल जेल में विभिन्न मामलों में सजा काट रहे हैं।

 

 

एक तरफ जहां लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के 4 मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद रांची की जेल में सजा काट रहे हैं वहीं शाहबुद्दीन दिल्ली के तिहाड़ जेल में दो भाइयों के हत्याकांड के मामले में बंद है। राजबल्लभ यादव को भी पिछले साल एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में जेल की सजा काटनी पड़ रही है।

 

 

नीरज कुमार के इस पोस्टर में नीतीश कुमार को जहां कानून के राज के दौर में दिखाया गया है वही लालू, शहाबुद्दीन और राजबल्लभ को कैदी राज के तौर पर दर्शाया गया है। इस पोस्टर के माध्यम से नीरज कुमार ने बिहार की जनता से पूछा है कि आने वाले चुनाव में उन्हें क्या चुनना चाहिए, कानून का राज या कैदी राज?

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    35
    Shares
  • 35
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »