“आ भी जा—आ भी जा, ए सनम आ भी जा” बस, कुछ यूँ ही गुनगुना रहे है सी एम रघुवर के पुत्र ललित

AJ डेस्क: अपनी शादी को लेकर उत्सुकता किसे नहीं होती, लेकिन यह बेताबी सोशल मीडिया के जरिये जगजाहिर होने लगे तो मजाक बनने में भी देर नहीं लगती और यदि मामला सीधे मुख्यमंत्री से जुड़ा हो तो फिर क्या कहने। जी हां, यहाँ बात हो रही है झारखण्ड के सीएम रघुवर दास जी की। जिनके सुपुत्र ललित कुमार इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी शादी के दिन गिन रहें है।

 

 

 

 

 

इसी 8 मार्च को सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित कुमार की शादी छत्तीसगढ़ की पूर्णिमा साहू के साथ होना तय हुआ है। शादी में समय कम रहा गया है तो तैयारियां जोरों पर है। शादी के कार्ड छप कर बंट चुके है। बारातियों के लिस्ट बन चुके है। रिश्तेदारों का आना शुरू हो चुका है। रिसेप्शन के वेन्यू सेट हो चुके है। यहाँ तक की शादी को शाही अंदाज देने के लिए खुद सीएम साहब अपने विशेष यान (हेलीकॉप्टर) से जमशेदपुर आवास पहुँच चुके है। लेकिन दूल्हे साहब है कि फेसबुक पर अपनी शादी के दिन गिनने में लगे है। आप खुद ही देख लीजिए-

 

 

 

 

इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। जिसपे ये मैसेज भी लिखी है- 7 Days To Go. (Can’t Wait To Start This New Life), In 6 Days, Only 5 Day Left, Just 4 Day’s To Go! दरअसल ये सगाई की अलग-अलग तस्वीरें है जिसमें झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास जी के बेटे ललित अपनी होने वाली दुल्हनिया पूर्णिमा साहू के साथ बड़े ही रोमांटिक पोज में दिख रहे है। साथ ही उन तस्वीरों के ऊपर ये अलग अलग मैसेज लिखें हुए है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लाइक और कॉमेंट की भी भरमार है। ललित हर दूसरे दिन एक नई तस्वीर एक नए मैसेज के साथ सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट भी कर रहे है। जिसमें पूर्णिमा से उनकी शादी की बेताबी साफ-साफ झलक रही है।

 

 

 

 

वैसे इसमें कोई बुराई नहीं है, लेकिन वीवर्स इन तस्वीरों और इसपे लिखें मैसेजेस को खूब मजे लेकर लाइक, कॉमेंट और शेयर करने में जुटे हैं। जो इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर नुक्कड़ की दुकानों तक चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

 

 

 

हम बता दे कि मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित की शादी इसी 8 मार्च को छत्तीसगढ़ के भागीरथी साहू की बेटी पूर्णिमा साहू के साथ छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित वीआईपी रोड सिल्वर स्प्रिंग रिसॉर्ट में संपन्न होगा। जिसका रिसेप्शन पार्टी 10 मार्च को झारखण्ड के जमशेदपुर स्थित ट्रांसपोर्ट मैदान में होना है। वहीं इस शाही शादी में बड़े-बड़े हस्तियों के शामिल होने की भी खबर है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    219
    Shares
  • 219
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »