“नरेंद्र मोदी” को जान से मारने का आह्वान किया कांग्रेसी नेता गोपाल कृष्ण ने

AJ डेस्क: कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता बेलूर गोपालकृष्ण ने पीएम नरेंद्र मोदी पर एक बड़ा विवादित बयान दिया है। कार्यकर्ताओं के सामने बेलूर गोपालकृष्ण ने पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की बात कही है। कर्नाटक बीजेपी ने बेलूर के बयान का वीडियो ट्वीट करते हुए गृहमंत्री और बेंगरलुरु पुलिस से कानूनी कारवाई की मांग की है।

 

 

राजनीति में विवादित बयानबाजी का चलन चुनावों से पहले तेज हो ही जाता है। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले भी विवादित और निजी हमले की बयानबाजी शुरू हो चुकी है। कर्नाटक कांग्रेस के दिग्गज नेता बेलूर गोपालकृष्ण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी को मारने की बात कही है। भारतीय जनता पार्टी कर्नाटक के ट्विटर अकाउंट पर बेलूर गोपालकृष्ण का वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें गोपालकृष्ण कन्नड़ में पीएम मोदी को मारने के लिए बोल रहे हैं। कार्यकर्ताओं के सामने गोपालकृष्ण यह कह रहे हैं कि यदि आपमें हिम्मत है तो मोदी को लोकतांत्रिक तरीके से मार दों।

 

 

बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए इस वीडियो में कांग्रेस नेता बेलूर गोपालकृष्ण कार्यकर्ताओं के सामने यह कह रहे हैं कि इस देश ने अपनमान की निंदा की है। वे (मोदी) गांधी के हत्यारे की प्रशंसा करते हैं। वे गोडसे की पूजा करते है. ऐसे लोग देश में नहीं रहने चाहिए। यदि वे हमारे लोकतंत्र पर हमला करते है और आपमें हिम्मत है तो उन्हें टारगेट करें और मोदी को जान से मार दें।

 

 

 

बता दें कि कर्नाटक बीजेपी ने बेलूर गोपालकृष्ण के इस वीडियो को शेयर करते हुए गृहमंत्री और बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर से कानूनी कारवाई करने की मांग की है। बता दें कि बेलूर गोपालकृष्ण कांग्रेस से पहले भाजपा में थे। विधानसभा चुनाव के समय मनचाही सीट से टिकट नहीं मिलने के बाद गोपालकृष्ण कांग्रेस में शामिल हो गए थे। तब गोपालकृष्ण ने भाजपा को झूठी पार्टी बताया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    40
    Shares
  • 40
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »