डिप्टी मेयर को सुननी पड़ी कोर्ट की कड़ी झिड़की, चेतावनी के बाद मिली मुक्ति

AJ डेस्क: शुक्रवार को धनबाद के डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह टीवी रिपोर्टर का किरदार निभाते नजर आए। लेकिन उनका ये किरदार धनबाद न्यायालय के जज को जरा भी पसंद नहीं आया और उन्होंने इसके लिए जेल भेज देने तक की चेतावनी उन्हें दे डाली।

 

 

पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्याकांड मामले में चल रहे ट्रायल के दौरान आज धनबाद न्यायालय में एक फ़िल्मी सिन देखने को मिला। दरअसल हुआ ये की मामले में गवाह अभिषेक सिंह से बचाव पक्ष के वकील जिरह कर रहे थे। अदालत में मौजूद न्यायाधीश समेत तमाम लोग इस जिरह को ध्यान देकर सुनने में लगे थे। वहीं दिवंगत नीरज सिंह के भाई सह धनबाद के डिप्टी मेयर एकलब्य सिंह इस पुरे अदालती कार्रवाई को अपने मोबाइल फोन से फिल्माने में लगे थे।

 

 

इसी बीच डिप्टी मेयर के इस हरकत पर एडीजे-14 आलोक कुमार की नजर पड़ गई। उन्होंने डिप्टी मेयर के इस हरकत को बड़ी ही गंभीरता से लिया। उन्होंने तत्काल डिप्टी मेयर का मोबाइल फोन जब्त करवाते हुए उसमे रिकॉर्ड की गई सभी वीडियो को डिलीट करवाया। वहीं जज साहब के तल्ख तेवर को देख एकलब्य सिंह अपने इस हरकत के लिए अदालत से लगे माफी मांगने। लेकिन अदालत का गुस्सा यही शांत नहीं हुआ। न्यायाधीश ने उन्हें जेल भेज देने की चेतावनी देते हुए कहा कि आप अदालत की कार्रवाई पूरी होने तक अदालत में चुपचाप खड़े रहेंगे।

 

 

इसके साथ ही जज साहब ने उनके वकील से पूछा की बताए इस मामले में इन्हें कौन सी सजा दी जाए। जिसके बाद अधिवक्ताओं के आग्रह पर न्यायाधीश आलोक कुमार ने भविष्य में ऐसी गलती दुबारा नहीं करने की हिदायत देकर डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह को छोड़ दिया। इस दौरान लगभग आधे घंटे तक जज साहब ने डिप्टी मेयर का जमकर क्लास लिया।

 

 

यहाँ बता दे कि आज मामले में अभिषेक सिंह से बचाव पक्ष के वकीलों ने कई सवाल किए। इस मामले में 11 तारीख को एक बार फिर उनसे बचाव पक्ष के वकील जिरह करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    84
    Shares
  • 84
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »