VIDEO- फिल्म प्रमोशन के दौरान आमिर और करीना ने गरीब किसान की झोपड़ी में बैठ खाना खाया

AJ डेस्क: करीना कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं जो तीनों खान के साथ काम कर चुकी हैं। करीना कपूर ने साल 2009 में आमिर खान के साथ फिल्म थ्री इडियट्स में काम किया था। अब इस फिल्म के प्रमोशन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आमिर खान और करीना कपूर एक किसान के घर खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

2009 में आई फिल्म 3 इडियट्स के प्रमोशन के दौरान आमिर खान और करीना कपूर मध्यप्रदेश के चंदेरी में किसान के घर गए थे। इस दौरान दोनों ने किसान के घर खाना भी खाया है।  वीडियो के मुताबिक आमिर खान और करीना कपूर जमीन पर बैठकर किसान परिवार के साथ खाना खा रहे हैं। इस दौरान वह किसान के परिवार से भी बात कर रहे हैं।

 

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

 

आमिर खान इस वीडियो में कह रहे हैं कि-  हम काफी दूर से आए हैं हमने गाड़ी में कई घंटे बिताए हैं। काफी भूख लगी है। इसके बाद आमिर खान और करीना कपूर को खाने में पूड़ी और सब्जी परोसी गई। आमिर इसके बाद अपने पास बैठी बच्ची से पूछ रहे हैं कि उसने खाना खाया है या नहीं।

 

 

ये है आमिर खान का फ्यूचर प्लान 

आमिर खान ने पिछले दिनों अपने बर्थडे के दौरान अपना फ्यूचर प्लान भी बताया है। आमिर खान ने मीडिया से बातचीत से कहा कि- मेरा झुकाव फिल्म मेकिंग में रहा है। मुझे फिल्म मेकिंग और एक्टिंग दोनों ही पसंद है। लेकिन, मैं दोनों काम एक साथ नहीं कर सकता हूं।

 

 

आमिर ने कहा- मुझे जब लगेगा कि मैं अब एक परिपक्व फिल्ममेकर बन गया हूं तो मैं एक्टिंग करना छोड़ दूंगा। फिलहाल मैं एक्टिंग नहीं छोड़ सकता हूं। ऐसे में मैं अपने अंदर छिपे डायरेक्टर को शांत कर देता हूं।

 

 

लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे आमिर खान 

वर्कफ्रंट की बात करें आमिर खान की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। आमिर खान ने अपने बर्थडे के मौके पर इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी।  ये 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक होगी। आमिर खान के मुताबिक उन्होंने पैरामाउंट से इसके राइट्स खरीद लिए हैं।

 

 

 

फॉरेस्ट गंप में हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स थे। वहीं, करीना कपूर इस साल अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की पीरियड फिल्म तख्त में भी काम करेंगी।
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    57
    Shares
  • 57
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »