VIDEO- शर्मनाक: मंत्री जी ने यह क्या कर डाला, महिला नेत्री को थप्पड़ जड़ अब दे रहे सफाई (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: झारखण्ड के कृषि मंत्री ने आज एक महिला जनप्रतिनिधि को एक धार्मिक कार्यक्रम के बीच में ही पीट दिया। जिससे महिला जनप्रतिनिधि न सिर्फ जमीन पर गिर गई बल्कि उसका चश्मा भी टूट गया। जिसके बाद वहां हंगामा मच गया लोगों ने मंत्री के इस कृत्य की न सिर्फ भर्त्सना की बल्कि मंत्री जी के खिलाफ हाय, हाय के नारे भी लगाए। वहीं महिला जनप्रतिनिधि कैमरे और लोगों के सामने अपनी गाल पकड़े रोती दिखाई पड़ी।

 

 

मामला झारखण्ड के जामताड़ा जिला का है। जानकारी के अनुसार जामताड़ा जिले के काला झरिया में आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में देवघर के सारठ प्रखंड की जिला परिषद सदस्य पिंकी कुमारी शामिल होने पहुंची थी। वहीं झारखण्ड के कृषि मंत्री रणधीर सिंह भी यहाँ पहुंचे हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों कि माने तो इसी दौरान कृषि मंत्री और जिला परिषद सदस्य के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद अचानक मंत्री जी तैश में आ गये और जिला परिषद सदस्य पिंकी कुमारी के गाल पर एक जोरदार तमाचा जड़ दिया। जिससे पिंकी कुमारी वहीं जमीन पर गिर पड़ी। पिंकी कुमारी का चश्मा भी टूट कर दूर जा गिरा।

 

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

 

एक महिला जनप्रतिनिधि के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार पर वहाँ मौजूद जनता उखड़ गई और मंत्री जी के खिलाफ हाय, हाय के नारे लगाने लगें। बाद में किसी तरह बीच-बचाव कर मामले को शांत किया गया और मंत्री जी को वहाँ से रवाना किया गया।

 

 

वहीं पिंकी कुमारी ने बताया कि वह ग्रामीणों के बुलावे पर धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने आई थी, तभी मंत्री वहां पहुंचे और उनके साथ गाली-गलौज करते हुये मारपीट शुरू कर दिया। जिससे वह जमीन पर गिर गई और उनका चश्‍मा भी टूट गया। वहीं मंत्री ने मारपीट की घटना से इनकार करते हुये कहा कि महिला पिंकी कुमारी उनके साथ अभद्र तरीके से पेश आ रही थी और सुरक्षाकर्मियों के साथ भी दुर्व्‍यवहार कर रही थी। साथ ही पिंकी कुमारी ने उनका कॉलर भी पकड़ लिया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    28
    Shares
  • 28
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »