VIDEO- टिकट का घमासान: भाजपा समर्थक आपस में ही भिड़े, मची अफरा तफरी (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: भाजपा में 2019 लोकसभा चुनाव के लिए हुए टिकट बंटवारे और उम्मीदवारों के नाम की घोषणा के बाद से ही टकराव की स्थिति बनती दिख रही थी। आज पटना में यह टकराव दिख भी गया। मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए। जिससे एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीजेपी ने पटना साहिब से सीटिंग एमपी शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट काटकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया है। जबकि बताया जा रहा है कि इस सीट से आरके सिन्हा भी टिकट मांग रहे थे। आरके सिन्हा वर्तमान में बीजेपी से राज्यसभा सदस्य भी हैं। यही मुद्दा आज आपसी टकराव की वजह बन गया।

 

 

जानकारी के अनुसार मंगलवार को रविशंकर प्रसाद जब पटना एयरपोर्ट पहुंचे तभी आरके सिन्हा के समर्थक भी वहां पहुंच गए और रविशंकर प्रसाद के खिलाफ नारे लगाने लगे। इस दौरान पुलिस ने आरके सिंन्हा समर्थको को एयरपोर्ट पर ही पीट दिया। जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। बीजेपी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच हुई इस घटना को लेकर फ़िलहाल पार्टी आलाकमान की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

 

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

 

गौरतलब है कि बिहार बीजेपी में सीटों के बंटवारों के बाद से ही दो सीटे खासी चर्चा में रही हैं। पहली सीट पटना साहिब और दूसरी बेगूसराय। पाटना साहिब से पूर्व अभिनेता शत्रुघ्न सिंहा सांसद हैं। लेकिन पार्टी के खिलाफ हमेशा बगावती तेवर अपनाएं हुए थे। इसलिए उनका पार्टी से टिकट कटना तय माना जा रहा था। खबर यह भी है की शत्रुघ्न सिन्हा 29 या 30 मार्च को दिल्ली में काग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे। जबकि बेगूसराय सीट से बीजेपी ने गिरिराज सिंह को उम्मीदवार बनाया है। बेगूसराय सीट से गिरिराज सिंह के खिलाफ सीपीआई ने जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैंया कुमार को उतारा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    48
    Shares
  • 48
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »