VIDEO- नक्सली तांडव: पूर्व एमएलसी का घर डायनामाइट लगाकर उड़ाया, दो की जमकर पिटाई (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही नक्सलियों ने भी अपनी जोरदार उपस्थिति दर्ज कराते हुए चुनाव बहिष्कार करने का आह्वान किया है। दरअसल बीती रात नक्सलियों ने बिहार के नक्सलग्रस्त इलाका डुमरिया में डायनामाइट विस्फोट करके पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह का घर उड़ा दिया। नक्सलियों द्वारा की गई इस वारदात में पूर्व एमएलसी का घर पूरी तरह क्षतिग्रस हो गया है। आधी रात में नक्सलियों के इस विष्फोट से इलाका दहल उठा। ग्रामीण डर के मारे रात भर सो भी नहीं सके। बताया जा रहा है कि पिव एमएलसी काफी दिनों से नक्सलियों के रडार पर थे। हालांकि की इस वारदात में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

 

 

प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के हथियारबंद दस्ते ने गया के पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह के घर को बीती रात विस्फोट कर उड़ा दिया और परिजनों को भी जमकर पीटा। नक्सलियों के द्वारा किए गए इस विस्फोट से पूर्व एमएलसी का घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद से उनके गांव में दहशत का माहौल कायम है। जिस वजह से एक भी ग्रामीण रातभर सो नहीं सके। प्राप्त जानकारी के अनुसार लगभग 50 की संख्या में नक्सलियों का एक जत्था एमएलसी के डुमरिया के बोधि बिगहा स्थित घर पर पहुंचा और सभी परिजनों को घर से बाहर निकाल दिया।

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

 

 

बताया जा रहा है कि इस दौरान नक्सलियों ने घर मे सो रहे एमएलसी के चाचा एवं भाई को उठा कर जमकर पिटाई की और विस्फोटक लगाकर घर को उड़ा दिया। नक्सलियों के द्वारा इस कार्य को सफलतापूर्वक अंजाम देने के बाद जमकर नारेबाजी की गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। बता दें कि नक्सलियों द्वारा पूर्व में भी एमएलसी के घर को निशाना बनाया था।

 

 

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद नक्सलियों ने अपनी धमक दिखाकर प्रशासन को खुली चुनौती दे डाली है। ऐसे में यहाँ शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न करना अब गया प्रशासन के लिए बड़ी मुसीबत बनती दिख रही है।

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    44
    Shares
  • 44
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »