गांधी परिवार के “वरुण” ने मोदी की जमकर तारीफ की

AJ डेस्क: बीजेपी के फायरब्रांड नेता के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले वरुण गांधी ने अपने ही परिवार (गांधी परिवार) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की, वहीं कांग्रेस से जुड़ने की पिछले दिनों हुई चर्चाओं पर भी अपनी बात रखी। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी के लिए ‘चौकीदार चोर है’ नारे के इस्‍तेमाल पर भी वरुण ने खुलकर अपना पक्ष रखा।

 

 

सुल्‍तानपुर से सांसद वरुण ने ‘गांधी परिवार’ को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा, ‘मेरे परिवार में भी कुछ लोग प्रधानमंत्री रहे हैं, लेकिन जो सम्मान मोदी ने देश को दिलाया है, वो बहुत लंबे समय से किसी ने देश को नहीं दिलाया… वह आदमी केवल जी रहा है देश के लिए और वो मरेगा भी देश के लिए, उसको केवल देश की चिंता है।’ संजय गांधी और मेनका गांधी के बेटे वरुण खुद भी गांधी परिवार से आते हैं और ऐसे में उनके इस बयान को काफी अहम माना जा रहा है।

 

 

पीलीभीत में एक जनसभा को संबोधित करते हुए वरुण ने अपने चचेरे भाई और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को ‘चौकीदार चोर है’ कहने पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्‍होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। पीएम मोदी लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं और उनका कद बहुत बड़ा है।

 

 

 

 

वरुण ने प्रियंका के औपचारिक तौर पर कांग्रेस से जुड़ने के बाद खुद के कांग्रेस में शामिल होने की पिछले दिनों हुई चर्चाओं पर भी अपनी बात रखी। उन्‍होंने ऐसी अटकलों को सिरे से खारिज क‍िया। वरुण की यह प्रतिक्रिया उन अटकलों पर आई है, जिनमें कहा जा रहा था कि प्रियंका के कांग्रेस महासचिव की कमान संभालने के बाद वरुण भी बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस से जुड़ सकते हैं।

 

 

ऐसी अटकलों का आधार प्रियंका के साथ वरुण के ‘अच्‍छे रिश्‍ते’ को बताया गया। हालांकि इस पर स्‍पष्‍टीकरण देते हुए बीजेपी नेता वरुण गांधी ने कहा, ‘गांधी परिवार से मेरे औपचारिक रिश्ते हैं, लेकिन पारिवारिक नहीं।’ वरुण फिलहाल यूपी के सुल्‍तानपुर से सांसद हैं, जबकि इस बार बीजेपी ने उन्‍हें उनकी मां मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र से मैदान में उतारा है। जबकि पार्टी ने उनकी मां मेनका गांधी को बेटे के संसदीय क्षेत्र सुल्‍तानपुर से टिकट दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    10
    Shares
  • 10
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »