चुनावी चकल्स: विरोधियों पर निशाना साधने के लिए भाजपा नेता लिखने लगे चौपाई

AJ डेस्क: बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मंगल पांडेय इन दिनों विरोधियों पर निशाना साधने के लिए चौपाई लिख रहें है। उन्होंने एक चौपाई लिख तेज प्रताप को लेकर लालू परिवार पर निशाना साधा है। मंगल पांडेय ने ट्वीट के जरिए लिखा कि लालू जी कह गए राबड़ी से पार्टी में ऐसा कलयुग आएगा, छोटका के सामने बड़का शीष झुकाएगा। जाहिर है कि मंगल पांडेय का इशारा आरजेडी में लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की उपेक्षा को लेकर है।

 

 

 

 

तेज प्रताप यादव ने आरजेडी से शिवहर और जहानाबाद से अपने समर्थकों के लिए टिकट मांगा था लेकिन पार्टी ने उनकी बात न मानते हुए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। इसको लेकर तेज प्रताप ने शनिवार की रात ट्वीट किया। जिसमें निशाने पर भाई तेजस्वी यादव ही रहे। ट्वीट में लिखा, ‘जब नाश मनुष्य पर छाता है पहले विवेक मर जाता है।’ उसके बाद रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का ऐलान कर दिया। सब मान रहे थे कि तेज प्रताप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं लेकिन तेज प्रताप ने तो प्रेस कॉन्फ्रेंस ही रद्द कर दिया।

 

 

 

उसके बाद मंगल पांडेय ने एक के बाद एक ट्वीट किए और कहा कि राजद और लालू परिवार में तेज प्रताप यादव का हाल कुछ ऐसा है, ‘बड़ा हुआ तो क्या हुआ, जैसे ताड़-खजूर! घर-परिवार में पूछ नहीं, बड़े को छोटे से कहना पड़े जी हुज़ूर।’

 

 

 

गौरतलब है कि शिवहर सीट से दावेदारी खारिज होने के बाद तेज प्रताप ने बगावत का ऐलान किया था। बताया जा रहा है कि सुबह से राबड़ी देवी ने तेज प्रताप को मनाने की कोशिश की। जिसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द करने का ऐलान कर दिया। बताया जा रहा है कि तेज प्रताप प्रेस कॉन्फ्रेंस के बहाने परिवार को ब्लैक मेल करने की कोशिश करते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    6
    Shares
  • 6
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »