बिहार पहुंचते वहां के रंग में रंगे झारखण्ड के रघुबर

AJ डेस्क: झारखण्ड के सीएम रघुवर दास इन दिनों चुनावी टूर पर है। दरअसल पार्टी ने उन्हें बिहार में चुनाव के मद्दे नजर स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल किया है। लेकिन ये क्या सीएम साहब बिहार पहुंचते ही उन नेताओं की श्रेणी में खड़े हो गए जिनके जुबान पर पावर ब्रेक नहीं लगा। उनके मुंह में जो आता है वो बस बक देतें है। अब आप सोच रहे होंगे की भला अपने सीएम साहब ने ऐसा क्या बोल दिया की ‘अनल ज्योति’ इतना हाय तौबा मचा रहा है? तो सुनिए-

 

 

रघुवर दास ने कहा, “कमल का बटन इतना दबाओ की जयचंद और मीर जाफर की औलाद भी भारत माता की जय बोलें, नहीं तो पकिस्तान चली जाएं।”

 

 

झारखण्ड के सीएम बिहार के अररिया स्थित फारबिसगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ये विवादित बयान दिया। उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि 23 अप्रैल को कमल का बटन इतना दबाओ की जयचंद और मीर जाफर की औलाद भी भारत माता की जय बोलें। नहीं तो पाकिस्तान चली जाएं। उन्होंने चुनावी सभा के दौरान विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

 

 

झारखण्ड के मुख्यमंत्री ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के वक्त में जब आतंकवादी हमला होता था, तो हमारे सैनिक अफसोस कर चुप रहते थे। ऐसा इसलिए होता था क्योंकि उस समय पीएम में वो दम नहीं था। जैसा मोदी में है। जो पाकिस्तान के घर में घुसकर अपने शहीद हुए जवान का बदला लेता है।

 

 

देश को सिर्फ ठगा है कांग्रेस ने

अपने चुनावी भाषण के दौरान केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं का महिमा मंडन करते हुए सीएम रघुवर दास ने कहा कि कांग्रेस ने सालों तक देश की जनता को सिर्फ ठगने का काम किया है। इससे जनता को सावधान रहने की जरूरत है। जब एक गरीब का बेटा सरकार में आया, तो उसने सबसे पहले कहा कि ये सरकार गरीबों के लिए समर्पित है और गरीबी दूर करने के लिए उन्होंने अनेक प्रकार की योजनाएं चलायी जो जनहित में काफी कारगर साबित हो रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »