ऑलराउंडर क्रिकेटर जडेजा भी मोदी के हुए दीवाने, कहा- मैं भाजपा का स्पोर्टर

AJ डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा भारतीय जनता पार्टी (भाजाप) के सपोर्ट में उतर आए हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि वो भाजपा का समर्थन करते हैं। जडेजा ने ट्वीट किया, “मैं बीजेपी का सपोर्ट करता हूं। जय हिंद”।

 

 

जडेजा ने इस ट्वीट में अपनी पत्नी का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जोड़ा है। जडेजा ने ट्वीट के दौरान नीचे बीजेपी की फोटो भी लगाई।

 

 

 

 

पत्नी BJP में हो चुकी है शामिल

मालूम हो कि जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा कुछ समय पहले ही भाजपा में शामिल हुई हैं। जबकि महीने भर पहले ही उनके पिता और बहन ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी। इस प्रकार से जडेजा भी अब परिवार का राजनीति में शामिल हो गए हैं।

 

 

 

 

पत्नी संग पीएम मोदी से किया था मुलाकात

गौरतलब है कि रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी ने पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात किया था। इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने भी एक तस्वीर जारी कर ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि क्रिकेटर रविंद्र सिंह जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा के साथ शानदार बातचीत हुई।

 

 

 

 

मालूम हो कि रविंद्र जडेजा गुजरात से ही आते हैं। गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं। राज्य में 23 अप्रैल को तीसरे चरण के दौरान सभी सीटों पर मतदान होना है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »