VIDEO- मायावती के निशाने पर चुनाव आयोग, दलितों के क्षेत्र में प्रचार से रोका गया

AJ डेस्क: बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर से चुनाव आयोग को निशाने पर लिया है। मायावती ने इस बार बिहार के गोपालगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए न सिर्फ चुनाव आयोग बल्कि केंद्र सरकार पर भी अपनी भड़ास निकालती दिखी। चुनाव प्रचार पर आयोग द्वारा लगाए गए प्रतिबंध पर मायावती पूरी तरह से भड़की हुई थी। मायावती ने कहा कि आगामी चरण में जहां चुनाव होना है वो दलितों का क्षेत्र है। लेकिन चुनाव आयोग ने दलितों से दूर रखने के लिए मेरे ऊपर जान-बूझ कर प्रतिबन्ध लगा दिया।

 

 

मायावती गुरुवार को शहर के वीएम मैदान में बसपा प्रत्याशी के प्रचार में चुनावी सभा को संबोधित कर रही थी। मायावती ने कहा कि उन्हें जानबूझ कर दलितों के चुनाव प्रचार से जबर्दस्ती रोका गया। चुनाव आयोग को इसका सही जवाब देना होगा जो कि बिहार में अपनी पार्टी की ज्यादा से ज्यादा वोट देकर सीटें जीताने से ही आयोग को जवाब मिलेगा। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि देश की सीमाएं आज भी असुरक्षित है। आतंकी हमले हो रहे है। विरोधियों और विपक्ष का मुंह बंद करने के लिए उनके खिलाफ सीबीआई और ईडी का गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

मायावती ने केंद्र सरकार और चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार अपनी खामियों को छिपाने के लिए और लोगों का ध्यान भटकाने के लिए धार्मिक भावनाएं भड़का रही है। सरकार अपने देश की सेना का किसी न किसी रूप में गलत इस्तेमाल कर रही है, लेकिन चुनाव आयोग इस मामले में अभी भी चुप्पी साधे हुए है।

 

 

बसपा सुप्रीमो ने आगे कहा कि कांग्रेस अपनी गलत नीतियों के कारण पहले कई राज्य से और फिर देश की सत्ता से बेदखल हो गयी। ठीक उसी राह पर बीजेपी चल रही है। इस पार्टी का भी वही हश्र होगा। इस चुनाव में कोई नाटक, कोई जुमला और कोई चौकीदारी नहीं चलेगी, चाहे छोटे से बड़े चौकीदार सभी एक हो जाएं, कामयाबी नहीं मिलेगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »